@MauryaRoshni_ Tum jaao n khud twitter par bak bak krne se kuch nhi hoga kisi ke baare me ye log bahut krte aaye hai aur karte rahenge mudda aur protest me jha politics waha Jana hi nhi chahiye tum jaao
@Sachin_Ji07 Jinse khud ke parivar ke masle hal nhi hote wo aajkl log social media par geopolitics ki baat kar rahe hai .. har chiz me ektarfa bayan kar do bjp wala bjp ka congeress wala congress ka
@SharadYadav31 Matalb pura hind mahasagar india ka hai kuch bhi bak bak kar do yaha sab gyani milte hai phle jaake real time location dekho wo international seema me vivad hua
@khurpenchh Bol koun Raha sasti trp.leke lekar jiski koi aukat nhi 2 rupye tax bharne ki wo chla hai bhaukne kisko jaake bheekh mang kisi ke baaree mat bol insan se galti ho jaati hai lekin tum jaise chutiyo se hamesha bheekh mange ki hi ummeed rehti hai
@yuva_missi90436@khurpenchh Jab jankari na ho to bakaiti nhi krte 2 rupye tax dene wale log .....phle sabkuch jaan lo unke baare me kitno ladko ka spna pura hua khud ke jeb se 2 rupye nhi nikla hoga phle jaan uss insan ke baare me X par cool mat bano jaake rashan ki line me lago
@AnilYadavmedia1 Sala twitter par ek se ek bachkod bhre pade hai khud ko psir ka professor samjh ke baithe hai bc..aata jaata jhaat barabar kuch nhi aur bolte hai berojgari hai..khud bhle light chori se jalani hoti ho bag leke rashan me lag jana hoga phir bhi dusre ke uper turant ungli uthaao