@join2manish@sudhirchaudhary He is a bjp agent who work on by der salary .kitne dande khaye he wo protestors ko hi pata he aur ye bol raha he ki tanasahi hoti toh protestors ko bhaga deti .Bhai bhagane ki hi toh kosish thi isiliye toh civil me police ne gunde ekathe kiye the
@sudhirchaudhary Mere bhai damde maar ke bhagane ki kosish hi toh thi aur resignation dene ka irada kaha tha.jab dande padne ke baad bhi protest khatam nehi hua tab jake resignation hua. Ab hame jo pata he wo ap itne bade journalist hoke bhi pata nehi he ?๐คฃ๐คฃ๐คฃu r sold out
@AshwiniVaishnaw@dpradhanbjp Sir jee rehne dijiye .hame pata he kitni reforms kiye the .isiliye do do baar neet jese exam ka paper leak hua aur 2024 ka main accused ko bhi cbi me clean chit de di.dont think people are that much https://t.co/lxhND9iE59 supporting such corrupt minister u too loosing ur c
@me_ganesh14@MumbaiPolice Toh bhai chod kyun nehi raha tha .ab colar aur breast me difference bhi pata nehi chal raha he kya ๐คฆkya gajab ka logic dete ho yr.phot kisi women ka rape hota he tumhi log bolte ho galat hogeya aur yaha pe defend karte ho cz u support a party ๐คฆ
@MumbaiPolice Oho then this person didn't know what he was holding ? Then rapists too don't know what he was doing .rapist may try to hold a male but female came n he do rape .why to punish them
@LokeshVirat18K This time odishas 20 seat saved bjp but slowly odisha ple understood bjp don't do whtvr they say so they are shifting towards bjd again .it will be a tough task for bjp to remain it's power in next election even impossible
@CJP_is_back@TheLallantop Unite everyone to campaign against bjp .frok here each n every student of india motto should be to beat this bjp in next election
@utkarsh33742181@TheLallantop Bhai unko bas ek hi awaj sunai dega wo he vote ka .bas aj se sab milke bjp ke against campaign karenge .next jo bhi election tion hoga usme bjp haarna chahiye .show them student power