@ru_mansh Is koi puche kisaan k ghar mein tractor nhi hoga to bkl minister k ghar hoga kya?? Shonk har kisi ko hota hai or shaunk ka koi mul nhi…. Kabhi jaake check krna punjab haryana remittance kitni aati hai har ghar mein se inka 1 banda bahar hai, wo paise bhejte hai to ghar bante ha
@Rajput_Pahadi_R @thind_kanwar@ru_mansh Ek normal MLA ki pension check krna , wo konsa bkl mehnat kr rha hai btao jra, 100 kissaan mein se 10 k paas fortuner k dekhli bc jo baaki 90 kisaan 1 - 2 kile wale wo kahan jayenge ? Yeh punjab haryana hai bihar ka haal dekha hai na kya kra govt ne.. jab fasal khrab hoti hai
Capital Athena was the 1st project in Delhi & NCR for SWAMIH funds & unfortunately also became 1st failed project of SBI. The funds were for 3 phases but all funds were disbursed & exhausted, even 1st phase not yet completed @PMOIndia@justkazi@nsitharaman@UPRERA@CMOfficeUP
After 1947 we had to fight tooth n nail for our Panjabi language, our Panjab was then cut into pieces, in 1984 we had 400,000 indian soldiers invade Panjab & attack our holiest places…. As long as we win wars or medals for India we are heroes, otherwise we are terrorists !
@ManishPathrey@Yugaansh1@diljitdosanjh Nahi... jinhe lagta hai kisaan sahi hai wo kisi bhi tarike se support kr skta hai ... like social media awareness ... jo godimedia galat propaganda dikha rhi hai use sahi dikhao itna he bot hoga kisaano k liye... #KisaanEktaZindabaad
@AnkitaR73792157@diljitdosanjh All over india se jahan jahan kheti hoti. Hai har jagah se kisaan support kr reh hai karnatka k kisaan bot support kr reh bas wo delhi nhi aa skte ya kehli unhe aane nhi diya ja rha , so mam reqestion you zee news or kangaa ranaut ko shod k thoda sa ndtv bhi dekhlo
@iamambujgautam@AngelKa37942553@diljitdosanjh Sir jo hamari randwi sarkaar bethi hai na sabse badi element to woh he hai ...protest kisaano ka ladwa hindu sikh ko diya ... pehle hindu muslim karwa diya.protest mein koi or element nhi hai siwaaye kisaan k . Agr koi or element hota to bot kuch ho chuka hota abhi tak sochiye
@iamambujgautam@diljitdosanjh Bhaijaan sant bhindrawale ka photo apko har gaadi or bike pe dikhega iska matlab yeh hi ki hum khaistani hai .... ik baar yahan hagne se pehle ground pr jaakar aao may be apka point of view badal jaaye..... no khailstani is there only kisaans.hijack apka dimag huya hai check kro
@Saffron_Girll@diljitdosanjh Lockdown mein 4 month langar chla diya raat din .... bine ruke.... tab mam apne pucha tha funding kahan se aayi....and tab bhi apko funding chaiye to mam google it @Khalsa_Aid all over world funding yeh kr reha hai
@Saffron_Girll@diljitdosanjh Jab yehi sab cheezein dusre logo ko provide kro . koi maadarbhagat yeh nhi likhega funding kahan se... jab hum khud par kharche to funding kahan se aari hai luxurious life mam aap ek baar punjab, haryana. Up aaiye to sahi yeh to kuch nhi hai wahan to ghro mein land cruiser mil j
@kumar_jasbir @ReallySwara Jab pura india lockdown mein tha sikh community ne and baaki communtieis ne langar laga diya ... 4 mahine tak jo log sadko pe footpaths pe th... tab koi nhi bola ki funds kahan se aareh hai ... jab tumhare jaiso ki ya govt ki gaand maarlo tab tum log kehte ho fund kahan se aa rh
@kumar_jasbir @ReallySwara Fund kahin se nhi aa rha ..... bhaijaan farmers apna 6 mahine ka ration saat laaye th..... mere kisaano ki sachayi dekh k haryana punjab rajsthan utarakhand up walo ne langar laga diye... @Khalsa_Aid wahan hai or pure world mein jahan jahan unki jrurat hai wahan hai