Hope so iss bar hi final decision aajaye ...ab orr delay krte huye aage se agge dates n kre..Bacho ko apne bache smjhte huye hi decision diya jana chahiye..Taki sbhi #UGC students mentally set ho ske.. @advocate_alakh
Iss year politics ko chodh kr apne bharat ki unity bnakr hi fensla leЁЯСИHmm sb bache iss bharat k hi hЁЯСИ yhi rhna h hme issi ka naam roshan krna hЁЯШКrequest h hm sb ko khatre me na dalle,Agr iss year exam me pichli performance dekh kr promote krdege toh isme apna bharat hi safe hЁЯЩП
@NsuiBudhiraja Great sir..
Sir BAMS haryana k exams ko bhi ya online liya jana chahiye ya pichle performance ko dekh kr promote kiya jana chahiye...ЁЯЩП
Sir request h ab iske liye bhi kuch kijiye.
BAMS or other medical courses ko promote kyu nhi kiya jara..Sbhi universities se request h ki hm sb students ko apne bache smjhe Har ek bache k dreams se n khele,Ek jindigi se kyi jindgi judhi hoti h..Agr iss saal exam nhi honge toh kya hojayega,Phle k tests dekh kr promote kreЁЯЩП
People tweeting - plz cancel the exams.
Its corona everywhere.
Me (who has already given exams last month) after seeing their tweets thinking - this shit don't gonna work..ЁЯШВЁЯШВЁЯШВ hum bhi pele gye the tum bhi pele jaoge.
31august k badd kya corona khtm hojega? Exam ko ab aage postpone nhi promote karna chahiye,Haryana k BAMS k exam ko lekr ek hi request h skau jld hi promote krne ka fensla le ya online exam le,рдЗрд╕ рдХреЛрд░реЛрдирд╛ рдХрд╛рд▓ рдореЗoffline exam lena toh bilkul shi n h @NsuiBudhiraja
@anilvijminister