@RailMinIndia@AshwiniVaishnaw Keya koi TC kisi Pesengaer pe hath utha sakta oh bhi RPF ke Rehte hoye Railway ke TC pesengaer ke saath gunda gardi karte hai aur kahte hain jahan Complaint karna hai karo koi kuch nahi kar sakta
@MobiKwik MobiKwik bahot badi fraud company hai yah customer ke Mobile ka Data Chora ke unke Black mail karti hai aur Complaint karne koi action nahi leti kiyun ki Company khud apne employee ko permission deke rakho hai aisa karne ko 100 Plus Complaint kar chuka koi action nahi
@IRCTCofficial IRCT ke bas ka nahi hai. Oh chata hi nahi ki Public ki kam se kam Ticket booking ki problem solve ho keya jarurat hai all Route ke Ticket ek saath hi book ho balki Alag laga Schedule me kar de taki uski app hang ho. Mumbai se UP ka time aur ho doosre route ke time aur lag ho