@MyntraSupport मुझे पता था कि तुम लोग झूठे और मक्कार लोग हो . . २० तारीख की डेट देने के बाद आज Exchange cancel कर दिया . . 25 दिन से केवल नौटंकी कर रहे थे। काले रंग का जूता जान वस कर डिलीवर किया गया . .
@NipponIndMFCare Cc मै बैठे लोग जितनी बार काल करो उतनी बार नई कहानी बताते है। केवला Time पास 21 दिन में ये हो जाएगा ... अगले महीने ये हो जाएगा .. 1 महीने बाद आज आधी अधूरी बात ...
आधा अधूरा काम ...
Last 4 Aug को मै दो mutual Fund में SIP modifi किया .. उसके बाद 3 बार C C पर कॉल किया अब आज की Date में एक SIP modify है दूसरी टर्मिनेट है
@NipponIndiaMF
@NEerajKAMalwa@volklub घर के बाहर बचा हुआ खाना रात में न डाले जैसे रोटी पराठा ब्रेड .. चूहे वहाँ से उठाते है और कार के इंजन मे या केबिन में हुस के खाते है।
@NEerajKAMalwa@volklub सबसे सस्ता उपाय बताता हूँ ... चूहे मारने का चॉक्लेट आता है ... उसको तोड़े कर कार मे नीचे और जिस रास्ते से चूहे आते दिखे या पता चले वहाँ - 2 टुकड़े रख दो मेरा ये करा हुआ उपाय है ...
@MamtaChoudharyy Result आने के पहले अगर stock भाग रहा है तो Result के दिन गिरेगा for good result ..और अगर Result के पहले गिरेगा तो Result के दिन भागे गा for Bad Result