@Partial_hooman@ripper_dhruvaa Rand ki aulad mughal ke rakhel ke baccho 3000 saal se mughalo angrejo ke kothe kothe par sone wali tum aurato se paida hone walo
Tum to un logo ko hath bhi nahi lagate the achut mante the
Inta hi kahunga jodha ki aulado DNA check karlo ki 50% se jyada mughalo ka DNA mil jayega
@pravinchaubey78@JaikyYadav16 Bhai to kya sare yadav amir ho gaye bahut dare garib he par inka represent to badha hai naa
Jabtak ek garib yadav socially aur financially forward nahi ho jate tabtak unhe a reservation milna chahiye
@RRmalhotra100@jhasoft Bsdike chadarmod
Tum bsdike kehte ho mughalo ne har saal 1000 janeudhari BRA-mhins ke sir kate to tum bache kaise bsdiwlo BRA-man
Bsdike bolne se pehle gamd ka dimag ko sir me dal ke baat karo
@ajitsurana74@rishibagree Shayad aap 2014 ki paidaish ho
Aap ko 2014 se pehle ka bharat dekhna chahiye us vakt mai modiji to bahut gali dete the
PM M.Singh ji ko
Us vakt sarkar ke khilaf bahut sari filme banti thi vah aaj ke samay me nahi banti