Hey @bsnl_care aaj maine 347 rs ka recharge Kiya tha. Plan activate bhi hua. But BSNL Self Care mei yeh plan nahi dikha raha waise bhi plan expires 6 April 2026 dikha raha hay. Solve This Quickly. Mera internet kitna use hua yeh mujhe nahi dikha raha. @CGM_WB_BSNL
পশ্চিমবঙ্গের স্কুলগুলো আর বোর্ড এক্সাম গুলো নাকি ওদের কন্ট্রোল এ চলে। 😆😆
আপনাদের এদের বিষয়ে কিছু বলার থাকলে বলে যাবেন অবশ্যই 😂। দুইজনার সোশ্যাল মিডিয়া আইডি প্রমাণ রাখলাম।
Hey @SamsungIndia ye kya problem hay mera mobile mei. Control bar open nahi hota jab koy app chalate hay toh. Display apne aap kaam karta hay. Galaxy A16 5G mei problem hay please help kariye
Hey @BSNLCorporate aap logo ne toh VoWIFI service launch kar diya lekin mera abhitak ye Wifi calling ka option nahi show kar raha. Maine Customer care se baat bhi Kiya wo log bola wait karna padega. Please jaldi solve kariye @bsnl_care@BSNL_WB@BSNL_KOTD
@motorolaindia Don't buy Motorola Devices because of their service experience
My Motorola edge 30 Fusion got green line issue on in warranty period but Motorola never supported me . They wants paid service from me
You can check my post
Motorola mobile buy karne ja rahe ho aur aap ko doubt hay ki buy akre Motorola aur nahi
Text me on WhatsApp 9476283770 on this number
Doubt clear ho jaye ga with full details mei 👍👍