@ankuredwin1 hii bhai kya aap Delhi seminar ki kuch strategy share kar sakte ho ..kyuki main personal reason ki vjha se pahuch nhi paya meri payment sab waste ho gyi..
@ankuredwin1 bhai mere sath bhi aisa hi hua hai..profit main 20 se 30 point main nikal jao or loss main rule raho..mera abtak iski vjha se 1 lakh tak ka loss ho chuka hai
.
My Official Social Media Link:
1. Youtube: https://t.co/Hta3XXhDjM
2. Instagram: https://t.co/B5zhzAdk1o
3. Website: https://t.co/8bmnCVpRUV
4. Telegram: https://t.co/2jPR3Bh9Xs
5. About Me : https://t.co/qeoGH8IYcx
Personal Instagram Account: https://t.co/gufvvWdN5T