Dear @RBI ye msg aa raha hai, lekin jab mein @pnbindia ganganagar meerut gaya to unhone bola us hi branch jao jaha ka account hai, ab account dusri branch ka hai? Ab aapka ye msg kitna sahi hai aur kitna nahi, kripa jawab de?
Ganganagar Meerut PNB denied kare to kya karu fir?
Last 1 week se bilkul bhi net speed nahi aa rahi hai, badi mushkil se browsing kar pa raha hu, video par buffering ho rahi hai, jab recharge ke pure paise liye aapne to @airtelindia@Airtel_Presence net speed kyo nahi aa rahi, sharam se dub maro ye service hai tumhari.
Apne KAM ko 15 April se Complain kara rakhi hai, 1 Month 15 Days ho chuke lekin Awb 14112361395934, 14112361593594, 14112361927576, 14112361593385, lekin abhi tak ye shipment RTO Received nahi hue, Aapko @_saah1l@ShiprocketCare@ShiprocketIndia@XpressBees_IN Sharam aani chahiye
Is time 730 Rs wallet Balance hai lekin shipment assigned nahi kar pa raha. 1 mahine se KAM Satish ko complain kara rakhi hai lekin koi resolution nahi. Sidha sidha ya to isko resolve karo warna mera wallet amount refund karke account permanently delete kar do @ShiprocketCare
@flipkartsupport Are bhai sahab abhi tak order recive nahi hua, kya nonsense hai, prepaid order hai bina otp kaise delivered ho gaya. Muzhe mera parcel do ya refund do.
Awb 14112361395934, 14112361593594, 14112361927576, 14112361593385 ye @XpressBees_IN@ShiprocketIndia se assigned shipments hai, RTO hokar 20 din se zyada ho gaye hub par, KAM Manager ko regular complain kar raha hu, ab tak RTO me Received nahi hue jabki Regular New Pickup Ho rhi
@ShiprocketCare@_saah1l@XpressBees_IN Agar meine aapko complain na ki ho tab meri galti hai, baar baar KAM manager ko complain kar raha hu, aapke mails par revert kar raha hu, aapke support number par contact kar raha hu fir? @_saah1l@ShiprocketCare@XpressBees_IN hub ka address do waha se self pickup kara leta hu
Ye wo screenshot hai jinme Satish jo Kam Manager hai unko case de rakha tha, last 15 Apr se wo kya kar rahe hai, jab mein sabhi proofs de chuka hua aur regular response de raha, aapko @_saah1l@ShiprocketCare@XpressBees_IN sharam aani chahiye, #fraudShiprocket#cjp#xpressbeas
Ye @ShiprocketCare ka kal ka mail hai, sabhi 4 shipment ko Disposs Off kar diya, are @_saah1l ji jab mere address se regular pickup ho rahi hai to RTO Delivered kyo nahi ho rahe, aur ye DISPOSED Off ka scene kya hai, ya to mere Shipment wapas do ya uski Value. #fraudShiprocket
15 April se Complain karte karte 19 May 1 Month Cross ho gaya lekin @_saah1l@ShiprocketCare aur inki team se ye resolve nahi hua, total shipment value 6000 hai, Sharam aani chahiye aapko ye service hai aapki, ek seller ko kitni baar aapko complain karna padega, #quitshiprocket
@MoPNG_eSeva Hnji, @MoPNG_eSeva@HPCL jitni details mere paas hai, sabhi aapko share kar di, 5 may ki booking ki hui hai, aaj 19 May ho gaya, 14 din se kaise adjust kar rahe hum hi pata hai, roz staff ke paas ja raha hu unki aaj kal puri nahi ho rahi? Sharam aani chahiye