इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ताकि हॉस्पिटल के उपर सख्त कार्रवाई हो सके
मां बाप से पैसे लिए इलाज किया फिर गंभीर बच्चे को अस्पताल से बाहर कर दिया माता-पिता बच्चे को लेकर बाहर बैठे है क्या यही सिस्टम है भारत देश का 😡
सभी साथी सपोर्ट करिए ये सामाजिक मुद्दा है करवाई होनी चाहिए
@SwatiJaiHind बहनजी केजरीवाल ने बनवा तो, आपकी सरकार में तो सिर्फ़ पेपर पर काम होता है, और काम होता भी है तो कितने दिन तक टिकेगा? ये कोई नहीं जानता. आप लोग तो कांग्रेस से भी बेकार निकले ।
दिल्ली एम्स में कथित तौर पर इन भाई साहेब को गार्ड ने कुछ बोल दिया। उसके बाद इन्होंने गार्ड की गर्दन पकड़ देखिए कैसा व्यवहार कर रहे है।
गार्ड साहेब की उम्र भी ज्यादा लग रही है।
मैं Ludhiana Jn से Varanasi Jn तक यात्रा कर रहा हूँ। मेरा टिकट RAC/S7/31 है
कोच में 3 बर्थ खाली थीं। मैंने ड्यूटी पर मौजूद TTE से अपनी RAC सीट confirm करने का अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने “देखते हैं” कहकर टाल दिया। इसके बाद Waiting List यात्रियों से फाइन/किराया लेकर खाली बर्थ allot किए जाने की जानकारी मिली।
जब RAC यात्री मौजूद है और बर्थ उपलब्ध हैं, तो उसे प्राथमिकता क्यों नहीं दी गई? कृपया TTE की berth allotment एवं संबंधित records/receipts की जांच कर उचित कार्रवाई करें।
Train: 14624 S G VARANASI EXP
PNR: 2361133085
Coach/Seat: S7/31 (RAC)
Route: Ludhiana Jn → Varanasi Jn
@RailwaySeva@IRCTCofficial@RailMinIndia@RailwayNorthern@jagograhakjago
सूरत के उत्राण रेलवे स्टेशन पर एक महिला तत्काल टिकट के लिए लाइन में खड़ी थी। स्टाफ ने टिकट नहीं दिया। जब उसने शिकायत बुक मांगी तो स्टेशन मास्टर मनोज ने मना कर दिया।
महिला ने सबूत के लिए वीडियो बनाना शुरू किया तो स्टेशन मास्टर भड़क गए। फोन छीन लिया, ओर दो-तीन थप्पड़ मारे, गालियाँ दीं और धमकाया – पुलिस बुलाकर जेल भिजवा दूँगा।
बाद में जब RPF और रेलवे में शिकायत की महिला ने तो स्टेशन मास्टर का बचाव करते हुए एक हफ्ते का समय मांग लिया गया।
एक महिला यात्री अपनी शिकायत दर्ज कराने गई और बदले में मारपीट और धमकी मिली। तो उसके मन में व्यवस्था को लेकर क्या भरोसा बचेगा?
एयरपोर्ट के बाहर आधी रात में कैब में एक रशियन महिला आके बैठती तो ड्राइवर अजीब सा नजर से देखा
ड्राइवर मैडम आप इंग्लिश जानती हो और ओटीपी बताओ
महिला इंग्लिश थोड़ा जानती और ओटीपी दिखाने लगती है
ड्राइवर पूछता आप पहली बार भारत आई और अकेली हो क्या
महिला सिर्फ सर हिलाती और बोलती पिज़्ज़ा के शॉप खोई खुला होगा भूख लगी है
ड्राइवर कुछ मिनट में जाके एक होटल के पास गाड़ी रोकता और दो मिनिट में आता बोलकर चला जाता है
महिला अंदर से अजीब सा ख्याल आता रहता अपने पति को गाड़ी का डिटेल भेज देती और बोलती पहली बार आई अजीब सा लग रहा
ड्राइवर तब तक ड्राइवर पिज्ज़ा लेके आता और मैडम को देने के बाद होटल के लोकेशन रहता पहुंचा देता है
महिला सामने होटल देखती तो अजीब सा मुस्कान आता और कैब ड्राइवर को किराया के साथ पिज्ज़ा का जितना पैसा होता उससे एक हजार ज्यादा पेमेंट करके धन्यवाद बोलता है
ड्राइवर जैसे पेमेंट देखता ज्यादा होता एस्ट्रा वापस कर देता और हाथ जोड़ते हुए बोलता अतिथि देवो भवः और चला जाता है
महिला अपना रूम में जाने के बाद लाइव आके पूरा मामला सोशल मीडिया पर रखा और बोली अब अगले बार पति को लेके आऊंगी