Shilpa aur deepak m koi bhi fark nhi h pahele.#Deepak ka behaviour bilkul #Shilpa k tarah h vo bhi sbko maaf kr deti thi. Jaise 1 winner ka behaviour hota h vaise hi humare #Deepak ka hai Ar yehi prove hota hai ki #BB12 ki trophy humara #Deepak hi jeetega. #VoteforDeepakThakur
Bhaiya aap bahut achha khel rahe hai...Aaj bahut proud feel ho raha hai ki mai aapki bahan hu..Aap hmesa blte the sb acha hga. Aaj sch me sb achha ho rha hai bhaiya MISS U BHAIYA But Miss u se jyada PROUD OF U BHAIYA MERA BHAIYA MERI SHAAN
#BB12StarDeepak#WeSupportDeepakThakur
@BiggBoss @JyotiKu52156606 @the_sneha Aapne sach me pure india ka dil jeet liya hai Deepak..Aapka simplicity aur genuinity hi aapko trophy dila k rahega BB12 ka
#BB12StarDeepak