@INCIndia@kharge@JPNadda Bjp ke paas ab sirf ek hi mudda rah gaya india pakistan. Hindu muslim . Jammu kashmir.. mandir masjid . Yeh sab mudda 17 and 18th century mai sahi tha . Aaj ka yug doctor engineer management ka hain education ka hai. In muddo par election hona caahiye.
@yadavtejashwi Tejasvi yadav ji ko rahul gandhi and arvind kejriwal ji ke saath saath jawahar navodaya vidyalaya ke andar jaakar baccho se baat karna caahiye . Unka samasya sunna caahiye .
@SupriyaShrinate Vote for congress.
Candidates: supriya nath sinde.
Mujhe lagta hai ki supriya shrinath sinde ji ko congress ke taraf se up mai c.m. Candidates Hona caahiye ..
@Jitendrarana01 Wo aayega bhi nahi . Desh mai behtareen computer teachers hote and ache computer management staff hota to yeh din dekhna nahi padta .. . Rajeev gandhi ne computer laaya . Lekin ek baar tanu weds manu returns dekh lena samajh aa jaayega ..
@IYC Khdge ji dalit hain . Tab to inko jawahwr navodaya vidyalaya jharkhand ke andar jaana caahiye . Q ki us jawahar navodaya vidyalaya ke andar jaatiwaad hua hai . Waha par dalit samaj ke baccho ke saath mentel harassment and ragging hua hain.. dalit samaj ke logo ko aage aana hoga
@INCIndia Kissani ki chinta khud nehru ko nahi hai.unki wajah se to desh mai gareebi aai .Wo nahi caahte they ki log padhai kare and desh se gareebi dur ho. Isliye kissan bhi bina padhai ke gareeb rah gaye .Upar se aaj ke kisaani execution officers kisaan ko farming nahi sikha paa rahe.
@IYC technician engineers hongey inka relationships kahi na kahi kvs and nvs se bhi hoga Ab pucho in technician se ki aakhir kaise technology banai hai kya is din ke liye aam janta ka tax ka paisa kvs and nvs ko jaata hai.jaha par kids ko raipur ke andar lohe ke rod se maara jaata hai
@INCIndia Dalit ka apnan to har jagah ho raha hain . Jharkhand ke andar hua pm shree jawahar navodaya ke andar . Dalit samaj ke beta ko maara peeta gaya ragging hua . Ab apne baccho ko navodaya main daalne se pahle socho aapko kya caahiye baccho ki life yaa lohe ke rod se Pitaai.
@chandan_stp Bilkul jaise ek desh mai 2 sarkari school.
Ek hai state boards government school jaha par keeda waala veg item mil raha hai .
Ek navodaya vidyalaya jaha par bacche 6000 cr ka chicken mutton fish eggs khakar fokat mai khana peena kar rahe hai .
@SupriyaShrinate Congress ne IIT banaya. Ab IIT mai students protest kar rahe hai. Taaki waha suicide naa ho kuch improvements maine bataya hai . Saayad isko iit main use karna caahiye. Jisse students mai suicide ki feelings naa ho. Rahul gandhi ko iit jaana caahiye
@TNI_24 Yeh to bahar hua .. raipur ke mana navodaya ke andar yeh taalibaani saja diya gaya hai . Mana navodaya ke andar mai ek bacche ko lohe ke rod se 10 mahina pahle maara peeta gaya hai .. ap sarkar ko shikyat kar sakte hai .