@yadavtejashwi Bihar sarkar jab 306 marks wale ko rejects karke 180 marks walo ko ae banayegi aur je me iit nit ke btech chatro ko reject karke diploma walo ko bina koi exam ke naukri degi to yahi hoga. Contract job me pakde jane ka bhi dar nahi hota to fir wo to khule aam corruption karenge hi
@SanjayJhaBihar सर, किसी भी विभाग के स्थाई बहाली में अधिकतम 5 साल का 25 अंक दिया जाता है।
लेकिन BPSC AE के बहाली में अधिकतम 25%
दिया जाता है।
यह mathematical error है।
प्रतिशत + अंक = प्रतिशत हो जा रहा है।
जोड़ का basic rule भी follow नहीं हो रहा है।
सर कृपया, खुद से संज्ञान में लें।
@BcdBihar@kumravi_ias Sir, please release combined AE vacancies through BPSC and end the 25% contractual weightage. There have been no combined vacancies since 2017, leaving aspirants hopeless. Also, stop contractual and outsourcing recruitment for regular AE posts.
Sir plz listen to our voice also!
@Jduonline 1. 2017 के बाद BPSC AE बहाली नहीं आया
2. संविदा,आउटसोर्सिंग बंद हो
3. 25% वेटेज देना भी बंद करे
संविदा के बहाने चहेते को 25% ज्यादा वेटेज दिया जा रहा है और योग्य उम्मीदवारों को पीछे किया जा रहा है, नतीजा है कि हर दिन में बिहार की पुलों का टूटना, इससे बिहार की छवि धूमिल हो रहा