@AnshumanVishno1@alokrajRSSB सर, आधार अपडेट में देरी के कारण मेरा 12th CET OTR व फॉर्म फिल नहीं हो पाया। सालों से राजस्थान पुलिस की तैयारी कर रहा हूँ। कृपया छात्रों के भविष्य के लिए सिर्फ 1 दिन का पोर्टल खोलने की कृपा करें। सपना टूटने से बचाइए सर। 🙏🏻@RajGovOfficial @pantm28 #CET2026
@alokrajRSSB सर, आधार अपडेट में देरी के कारण मेरा 12th CET OTR व फॉर्म फिल नहीं हो पाया। सालों से राजस्थान पुलिस की तैयारी कर रहा हूँ। कृपया छात्रों के भविष्य के लिए सिर्फ 1 दिन का पोर्टल खोलने की कृपा करें। सपना टूटने से बचाइए सर। 🙏🏻@RajGovOfficial @pantm28 #CET2026
Sir plzz mai raj police ki preparation pichle bhot time se kar raha hun meri aadhar update ki vje se mera otr nhi ho paya tha jis karan mera CET 12th form fill nhi kar paya plz sirf 1 din ke liye.extend kar do nhi to sir mera sapna toot jaiga🙏🏻❤️ @alokrajRSSB plz karwa do sir
Sir plzz mai raj police ki preparation pichle bhot time se kar raha hun meri aadhar update ki vje se mera otr nhi ho paya tha jis karan mera CET 12th form fill nhi kar paya plz sirf 1 din ke liye.extend kar do nhi to sir mera sapna toot jaiga🙏🏻❤️ @alokrajRSSB are plz karwa do sir
@alokrajRSSB Sir plzz mai raj police ki preparation pichle bhot time se kar raha hun meri aadhar update ki vje se mera otr nhi ho paya tha jis karan mera CET 12th form fill nhi kar paya plz sirf 1 din ke liye.extend kar do nhi to sir mera sapna toot jaiga🙏🏻❤️ @alokrajRSSB plz karwa do sir
@alokrajRSSB Sir plzz mai raj police ki preparation pichle bhot time se kar raha hun meri aadhar update ki vje se mera otr nhi ho paya tha jis karan mera CET 12th form fill nhi kar paya plz sirf 1 din ke liye.extend kar do nhi to sir mera sapna toot jaiga🙏🏻❤️ @alokrajRSSB are plz karwa do sir
@DineshP65468317@alokrajRSSB Abe bkl kar de jaruri hai kya 22-33 lakh form fill karne wale bache sare padhne wale hi ho otr ki update, system slow ki galti hame kyu mil rhi h, plzz 🙏🏻
Bhen ke lode teri vje se mai pichle bhot time se preparation kar raha tha wo ab meri cet form fill nhi karne ki vje se meri sari life khrab ho rhi hai @alokrajRSSB .
Bhen ke lode teri vje se mai pichle bhot time se preparation kar raha tha wo ab meri cet form fill nhi karne ki vje se meri sari life khrab ho rhi hai tu kabhi khush nhi rahega meri life khrab kr ke @alokrajRSSB .
Sir plzz mai raj police ki preparation pichle bhot time se kar raha hun meri aadhar update ki vje se mera otr nhi ho paya tha jis karan mera CET 12th form fill nhi kar paya plzz sirf 1 din ke liye extend kar do nhi to sir mera sapna toot jaiga🙏🏻❤️ @alokrajRSSB .
@KaranVeema90713@alokrajRSSB Sir plzz mai raj police ki preparation pichle bhot time se kar raha hun meri aadhar update ki vje se mera otr nhi ho paya tha jis karan mera CET 12th form fill nhi kar paya plzz sirf 1 din ke liye extend kar do nhi to sir mera sapna toot jaiga🙏🏻❤️ @alokrajRSSB .
@RAHULPARIH57076@alokrajRSSB Sir please mai pichle kafi time se raj. Police ki preparation kar raha hun mera aadhar update dob late hone ki vje se mai cet 12th level form nhi bhar paya plzz sir mujhe sirf 1 din ka moka de do plzz❤️❤️❤️🙏🏻🙏🏻