@IPL Aare ye log next day match kyu nai rakh sakte h kya problem h waise bhi Sunday ko bhi 2 match hote hi h aagle din day ka match rakh lo 3:30 pm pe jaise Sunday hota h rain ki waje se kyu dosri team ko nuksan ho ye tho natural calamity h isme koi kya kar sakta h 👍🏻
@MdShami11 bhai please wapis a jao india team me khelne ke liye please apki bhaut jayda jarurat h abb team ko or apko jab se odi World Cup me dekha h tab se or dekhne ka maan krta h apki bowling please India team danger me h aaye please aap jaldi join 🙏🏻🙏🏻
@gharkekalesh Bhai ye baat tho galat h seat ke uper likha hua h ladies ke liye or vo Mike pe bhi announced hota h ki ladies or old age logo ko seat de ladke ko aaram se uth Jana chahiye tha ye ulta bolna thik nai tha .
Berozgari khud se nai kheti ki me kyu berozgar hu waqt ka chakar aisa ghumta h ki beroz ghar achanak se aake ek baras ki mehnat yuhi barbad kar deti h 🙏
@PMOIndia@DrJitendraSingh@DoPTGoI#SSC_CGL_1_JAN
Berozgari khud se nai kheti ki me kyu berozgar hu waqt ka chakar aisa ghumta h ki beroz ghar achanak se aake ek baras ki mehnat yuhi barbad kar deti h 🙏
@PMOIndia@DrJitendraSingh@DoPTGoI#SSC_CGL_1_JAN
#1_Jan कैसे तुझको मैं भुलाऊं,
जिंदगी खत्म है इसके बिना, कैसे मैं @DrJitendraSingh सर आपको बताऊं,
जी चाहता है, स��री कहानी आकर सुनाऊं,
सांसे थमी है, सपने जले है,
#SSC तूने मेरे दिल का अरमां तोड़ा,
बीच रास्ते में मुझको छोड़ा,
इसीलिए तो @DrJitendraSingh
आपसे मिलने का समय मांगा
#1_Jan कैसे तुझको मैं भुलाऊं,
जिंदगी खत्म है इसके बिना, कैसे मैं @DrJitendraSingh सर आपको बताऊं,
जी चाहता है, सारी कहानी आकर सुनाऊं,
सांसे थमी है, सपने जले है,
#SSC तूने मेरे दिल का अरमां तोड़ा,
बीच रास्ते में मुझको छोड़ा,
इसीलिए तो @DrJitendraSingh
आपसे मिलने का समय मांगा
घर वाले मुझे सुबह-सुबह ऐसे उठाते है,
.
.
.
.
.
जैसे तीसरा विश्वयुद्ध शुरु हो गया है
और मैं ही आखरी सैनिक बचा हूँ!!!"
क्या आपके साथ भी होता है ऐसा
@bharatiyateach@ThePradeepRawat
@BharatiyaSA
@PMOIndia Humne piyush goyal g se bhi baat ki thi bjp office se par unune ne bhi khuch nai kiya apki government tho bacho ka bhavishya ujjwal karti h ye andhere me kyu badlta ja raha h apse vinti h please hum sirf mehnat karke aage bhadhna jante h 🙏🙏 last date form fill up 3 June h 🙏
@PMOIndia dear sir me apse vinti karta hu please meri ek choti si madat kar di jiye Mera last saal h SSC CGL exam ka or me form fill nai kar pa raha hu kyuki age limit 1st aug 2023 kar di h or haar saal 1 January 2023 hoti aai h meri age 27 plus ho gai h please prime minister g🙏
@PMOIndia Sir please madat kar di jiye mere jaise lakho bache phadhai karke baithe hua h form nai fill nai kar pa rahe h bhaut pareshan ho gaye h humne sab kar liya SSC ke pass gaye bhi par andar entry nai karne di hume bahar nikal diya hum 3 April se lagatar letter grievance dal rahe h🙏