@MVVNLHQ@aksharmaBharat@CMOfficeUP@myogiadityanath@ndtv@UPPCLLKO Mere connection ka load 3 se 4 kw kar diya gaya aur iske naam par 1599.9 rs bill me add karke bill bana diya.
Mai yah janna chahta hu ki load badhane ki request maine dali nahi to ye load badhaya kyo aur agar vibhag ne apne app load badhaya hai to ye security charge kyu lagaya.
Consumer Id - 1168820819
Name- Shivam Kumar Verma
कृपया मेरे बिजली कनेक्शन का बिल 4 नवम्बर 2025 के बाद से जनरेट नहीं हुआ है, कृपया संज्ञान लेते हुए आवश्यक कार्यवाही करें।
@UPPCLLKO@MVVNLHQ@aksharmaBharat@CMOfficeUP
@MVVNLHQ@myogiadityanath@aksharmaBharat@CMOfficeUP@DmLakhimpur@EDCLAKHIMPUR इस संबंध मे कोई कार्यवाही नहीं की गयी, वरन् यह remark डाल कर close कर दी गयी की स्मार्ट नेट मीटर मे जितनी यूनिट दिखा रहा है उसका adjustment कर दिया। लेकिन यह नही बताया गया कि स्मार्ट नेट मीटर में क्यों नहीं दिखा रहा है। इसका सीधा अर्थ यह समझा जाय कि स्मार्ट मीटर खराब है।
कृपया संज्ञान लेने का कष्ट करे कि अब जाकर मेरे बिजली कनेक्शन का बिल generate हुआ किंतु सोलर द्वारा ग्रिड को भेजी गयी कुल 1370 यूनिट की जगह मात्र 53 यूनिट ही बिल में प्रदर्शित हो रही हैं। जबकि सोलर लगाने वाले वेंडर ने पुष्ट किया पूरा प्लांट सही से वर्क कर रहा है।
@MVVNLHQ
कृपया संज्ञान लेने का कष्ट करे कि अब जाकर मेरे बिजली कनेक्शन का बिल generate हुआ किंतु सोलर द्वारा ग्रिड को भेजी गयी कुल 1370 यूनिट की जगह मात्र 53 यूनिट ही बिल में प्रदर्शित हो रही हैं। जबकि सोलर लगाने वाले वेंडर ने पुष्ट किया पूरा प्लांट सही से वर्क कर रहा है।
@MVVNLHQ
महोदय मेरा एकाउंट नंबर 1168820819 है मैंने अगस्त माह में ongrid सोलर लगवाया था लेकिन अक्टूबर माह के बिल में उसकी रीडिंग नहीं जोड़ी गयी हैं। 1912 पर कॉल करके सूचित किया तो वो भी कुछ जानकारी नही दे पाए। कृपया निराकरण कराने की कृपा करें।
@UPPCLLKO@MVVNLHQ@aksharmaBharat@MvvnlL
@MVVNLHQ@UPPCLLKO@aksharmaBharat@MvvnlL@EDCLAKHIMPUR@CMOfficeUP कृपया अवगत करायें कि ये कंप्लेंट बिना किसी स्पस्ट कारण दिये closed क्यों कर दी जाती हैं।
अधिकारी केवल इतना कह के कंप्लेंट क्लोज कर देते हैं कि स्मार्ट मीटर का नेट मीटर में Conversion नहीं हो पा रहा है लेकिन क्यों नही हो पा रहा है ये नही बताते। इसमें आगे क्या करना है कृपया बताये।
@UPPCLLKO@CMOfficeUP@EMofficeUP@aksharmaBharat@mduppcl पहले 100 वाट के बल्ब जलते थे फिर भी कभी 500 से उपर नही जाता था अब 7 वाट के led बल्ब के बाद भी बिल 1500 से नीचे नही आता।
ये सब केवल जनता से पैसे लूटने के तरीके है।
और लगता है कि मीटर तैयार ही ऐसे किये गए है कि रीडिंग को 5x करके ही count करे।