@RahulGandhi@AmitShah Desh to is baat ka bhi jawab maang raha hai sir ke aapke kya reform ke plans hai? Aap sab parties, yes sab sirf politics karne aate ho. Aam insaan ka relief ye sabse to nahi hoga. System ki baat karo na sir.
@_nikki_tweets Sabse bada failure of this movement is logo ko system ka matlab nahi bataya gaya. Bhai politician se duniya chale na chale. Bureaucratic system se duniya pakka chalti hai. Uska sudhar pe koi baat karne wala hai kya? Uska blame bhi ek officer pe hi daalne ka plan hai kya?
@_nikki_tweets Reservation ke saath me intercaste ka kya haal hai ye batao. Faaltu logic hai ye. But uske baavjood I support rational reservation. Bhai pehle data to ikhattta karo.
@sasiinguva@amitsurg Mera Maan na hai ke bhai villan is game ka saamne hai -algorithm aur usko mass manipulation me use kia hai. Dono side se. Sadly critical thinking nahi hai logo ke pass.
@sasiinguva@amitsurg Mera Maan na hai ke bhai villan is game ka saamne hai algorithm aur usko mass manipulation me use kia hai. Dono side se. Sadly critical thinking nahi hai logo ke pass.
@sasiinguva@amitsurg Abe konsa CCTV police ne nikala? Bhai pehle hi bol raha hu excess force use hua aur brutality se logo maara! But start violence ka protestors me se ek violent section me kia tha, Ironically uske bhi CCTV evidence hai. Shayad algo tumhara dikha nahi Raha.
@sneheshphilip Respectfully sir I disagree. There was an entire ecosystem at play. Same background music a template deployed (not any party's supporter here just an observer) garnering views for the hunger strike on 13-14 th day of hunger strike. Same content GD Aggarwal sir died...
@amitsurg Social media was weaponised, selective videos were served to people peddling narratives what they wanted to hear. The sin was committed by the algorithms of these companies. Social engineering at its peak. Main to ab darraha hu. Narrative war in India.
@Sudipto_CTVS@KalyanKurr89760@11GoGetter11 Partially right sir, also it's not only about doses. But truth be told other than DM Peds is the best feeder for endo particularly because case spectrum for endo in Peds is far wider than adults.
@whitewalker375 Yaar recap karo. No one was there till 16th day of protest (traction bol raha hu). Media coverage ke bavajoot. Then instagram pe campaign chala. Selective reporting hua. Interests to foreign hai. Proof hai kya har event ka? Buddhi lagao yaar thodi
@andrewvijay@HelleLyngSvends Agreed and channels should be responsible. But in twitter as a person who doesn't have authority with the liberty to put my opinions and with full disclosure I have no proofs but per how things have played out. It is supported and amplified by foreign powers.
@localteaparty@HelleLyngSvends That's why I used the word- Seems like, proof nahi mera observation hai. Also I stand by it as a person who doesn't support BJP but I must disclose I am not a CJP fanboy.