Hello #ElvishArmy mere pyare bhen bhaio
I hope shb acha chal rha h
Ap logo ki bhot yaad ari thi isliye agya love you shbi ko
Or
rhaki ki bhot sari shub kamnaye💫♥️
#ElvishArmy
Hated by a certain community for ages
>Multiple cases by the ruling party
>Hated by certain RW & all LW
>Almost every BB fd wishes for his downfall
#ElvishYadav#ElvishArmy
Ek akele bande ne puri fd majdoori pe lga diya waaah viper bhaiya waah 😭
Nd avi wo akele h hm toh side h kyuki izzat bas elvish ki warna tm rote nd akele se nhi jeet pa rhe tm narrative bnane pad rhe tmhe but milenge jaldi hi🤏
#elvishyadav#elvisharmy
Sach kahun bhai 🥺❤️ Kuch rishte khoon se nahi, dil se bante hain. 🫶🏻 Tu hamesha mera bhai rahega, aur tera yeh pyaar mere liye hamesha special rahega. 🧿❤️ Happy Raksha Bandhan! 🥰 @x_one_2 meri bhai 🤲🤲🌸
@Teju_Deewani_01
Tnx meri bhen ❤️
Tu humesa meri sbse pyari sister rahegi ❤️🧿
Mne kbhi nhi socha tha ki ajbni ladki itna Maan skti h 🥺
Or tu mere se baat kre ya na kre humesa tere naam ki rhaki bandwaya krunga !