@RoyLakshman@FinMinIndia Great!!
Can you put some light on unemployment
Can you put some light on inflation
Can you put some light on FII exit
Can you put some light on negative return since 2024
Can you put some light on per capita income
जिस देश में 80cr जनता free राशन पर हो वहां GDP 7.8 is only fun
@ShivamSanghi12 ये तुम ऐसे समझो कि पूरे मोहल्ले में ढिंढोरा पीटा जाए कि तुम्हारे पास सोने से भरा बहुत बड़ा मटका है और हर कोई आकर तुमसे वो मटका का पूछ रहा बधाई दे रहा पर हकीकत में तुम चिढ़ रहे क्यों कि जो चीज है नहीं उसको सब बोलकर बधाई दे रहे हैं
I explain analytical base of my conclusion that GDP growth in Q1 in 2026-27 in current price is 2.6% and in real terms close to 0. There are still messier distortions in sectoral performance with manufacturing and consumption witnessing negative growth. https://t.co/pvsjXlAdcq
पिछले 10 साल से GDP ग्रोथ 2.5% है, मोदी सरकार 7% का ढोल पीट रही है।
असंगठित क्षेत्र के आंकड़े तुक्के से जोड़े जा रहे हैं, जिसका कोई छोर-किनारा नहीं है।
अगर GDP ग्रोथ वाकई 7% से ऊपर होती, तो मोदी सरकार को 150 लाख करोड़ का कर्ज़ नहीं लेना पड़ता।
बढ़ी हुई GDP दिखाने पर बजट बड़ा बनाना मजबूरी हो जाती है।
फिर आता है बजट घाटा, उसके बाद कर्ज़ पर कर्ज़ और ब्याज चुकाने के लिए नया कर्ज़।
@PMOIndia GDP 7.8% but Everyday indian market is down even FII making exit. Negative return since 2024. Per capita income is low than bangladesh and debt is increasing drastically.
So may things to do, still we have time we can turnaround so many things only require is good intentions.
@CNBC_Awaaz@RoyLakshman@RajivKumar1@Subhashgarg1960 Problems remain same.. last year first quarter mei bhi GDP numbers manipulated thi aur ye year ke first quarter mei bhi manipulation hua hai.
Aur abhi per capita income, employement, and FDI investment mei koi q bat nahi karta . Everything will get crystal clear
@smritiirani@narendramodi Why FII are in exit mode they know all
Why unemployment has increased
Why our per capita income is too low even low from Bangladesh
Many more point to discuss but reality is
These numbers are on paper only while ground reality is totally different.
Stop fooling innocent janta.
@PiyushGoyal Yes in Indian market momentum continues to downwards ... US IRan war mei GDP toh manipulate kar liya par US Iran war se Indian market ko nahi sambhal pa rahe ..FII exit mode mei currency all time low
Accept the truth
@AshishSinghKiJi Ye toh ap logo 2014 mei bhi bhot sapne dikhaye the smart City, world power, bullet train, employement, corruption free country, black money lana, aur na jane kya kya .. 2014 se 2026 aa gya ab rahne do 2047 aise itna confidently bol rahe ye log jaise election hack Kiya hua ho
@BJP4India Iske liye hi ye log fake GDP numbers publish kar rahe hai jisse aage aane wale salo mei bol sake ki BJP ke time mei 7.8% GDP rahti thi par kabhi ye nhi bolenge ki ye sab fraud way mei kiya tha
@INCIndia बधाई हो जनता परेशान है पर GDP बढ़ रही है ये GDP का video itna circulate ho raha ki kisi ka dhyan महंगाई में न जाए नहीं तो जनता जग जाएगी फिर से.
अबकी बार चौतरफा मार
@umangmisra Jab RG foreign countries jakar without slip sare questions ka answers dete hai woh bhi confidence ke sath sach bolte hai tab inko bharat ki insult dikhti hai aur jo ye kar rahe itne bade global platform mei parchi padh rahe yaha insult nhi feel hoti ye logo ko
Kamal ka hai media