@CleoJ71618929 @LoveSSR82348110 @KanganaTeam Shameful your Kangana is hypocrite and a shameless woman or pehle to bada bolti thi ki murder h ye h wo or ab sucide wah kya ghatiya aurat h kasam se or tum sab uske ghatiya supporters
@KanganaTeam Wah kya gawar aurat h sach m pehle ssr ke nam pe pura attention liye ki unka murder hua h ab khud bol rahi h sucide kitni ghatiya aurat h sach m tujhe to maut bhi mile fir bhi apna ghamand nahi todegi ye kar rahi h tu apne himachal ko represent ye ghamand bhi tera upar hi totega
@ChhotiGold_@Rishabh913138@imMAK02@IndiaToday And what when they blamed all muslims? I and don't think i am a Muslim that's why i am speaking but it's a fact these politicians and media had created a huge gape b/w hindu and muslims
@vickysi63930543 @Shivang68932011 @okaysojao Are bhai ik baat batayo jo 10th ka result niklega wo pre board se liya jayega ya fir jo online m hue papers or test?
@narendramodi Are pm ho to kuch to farz nibhayo kab se students bol rahe h ki cancel karo board exams itna attitude kahe ka h? Ye mat bhule wo bhi 18 saal ke honge fir reh jana vote mangte kam se kam bta to do ki apki suraksha ki jimmevari govt leti h par nahi lage hue ho bengal m ghatiya pm
@Vatsal30523939 Bro every religion is good okay and nit all muslims are bad i am too a hindu okay but now a days these politicians had made a huge gap b/w hindus and muslims so we should stay together
@UtsavJh09884597@x_x_stranger@msisodia Are bhai hamare school walo ne bola h 3 pre board mese jo bhi tumhare ache numbers aye h har pre board me alag subject wo cbse ko jaynge agar cancel hua to
@DrRPNishank@narendramodi Kesa ghatiya education minister sirf pm ke baarr m hi likhta h na ki students ke baare me kuch to khabar dedo yrr ki exams cancel honge ki nahi ya fir final decision dedo ki nahi honge kyon confuse karke. Rakha h๐ก
@VinodSh36832014 @NarvenkerRugved @priyankagandhi@DrRPNishank Kya injuctice class leli online ab paper offline mere school 1 march ko khule the batayo 1 mahine me kya padhega banda or upar se me fail ho gya ya kam percentage ayi to log bate banayenge fir to sucide hi karna padega na or kyachara h batayo kyon sab sucide karte hein?
@priyankagandhi Yrr kya ho raha h ye thoda or time dedo cbse walo kaha tum sab kuch ncert se hi daloge mere school khud 1 march ko lge ab batayo kya padha diya 1 mahine me? Ik to corona ka dar or fail wagera ho gya to log bate banayenge fir parents ki respect or meri respect gayi fir ๐คง