चाहे किसी भी राजनीतिक पार्टी का नेता अगर #Reservation,Freebies या #UGC_regulations2026 और #SCST जैसे काले कानूनों का समर्थन करता है,तो वह #राष्ट्रवादी नहीं हो सकता...
वजह: ये सब राजनीतिक चोंचले देश और समाज को खोखला करने वाली हैं....!!
अंततः आज प्रशासन पहुँच गया है। क्या प्रशासन वीडियो के वायरल होने की प्रतीक्षा करता है तब सब सामने आते हैं? क्या इस जगह के मुखिया, पंचायत आदि को पता नहीं था कि ये आवास योजना की पात्र हैं? जब सब कुछ दलित-पीड़ित में बाँटते रहोगे तो यही होगा। अभी भी समय है मोदी जी, आप केवल दलितों के PM नहीं हैं, सुधार लाइए अपनी नीतियों में।
@zoo_bear@DelhiPolice@DCP_IFSO Who started this game Zubair.?
जिहादी साले अपने पर आया तो तेरा गांव$ जलने लगा?
किसने हिंदुओं की बेटियों का "जिहादी rate list" तय किया हुआ है?
बता साले.?
Who literally targets hindu girls on the context of love.?
तेरा जिहाद सिस्टम instigated hindus to post like this
रो मत जिहादी
@ajeetbharti@narendramodi@BJP4India@vikasvaibhavips दिल्ली में पुलिस वालों को पीटने वालों को जब माफ़ कर दिया गया....?
फ़िर बिहार क्या चीज़ है....
वैभव जी कुछ नहीं कर सकते.....
अगर कोई action होगा तो odiji का भीमटा वोट कट जाने का खतरा है...🙈
लेकिन odiji को नहीं पता शायद भीमटों ने ना पहले वोट दिया है ना अब देंगे ना आगे..
माननीय @narendramodi जी का कोर वोटर! वीडियो में सुनिए इनको। @BJP4India ने एक काम तो किया है कि चाहे दिल्ली पुलिस हो या बिहार पुलिस, सबको 'नपुंसक' बना कर ऐसे गुंडों के सामने लाचार कर दिया है। सोचिए, एक अनपढ़, गँवार गुंडा पुलिस को ऐसे धमका रहा है। @vikasvaibhavips जी, इसका संज्ञान लीजिए, यह एक संक्रामक रोग की भाँति पूरे भारत में फेल रहा है।
@RajeshwariRW मेरी मज़बूरी to vote बीजेपी....
Odiji जी चाहे कुछ भी करेंगे,ज़मीनी अस्तर पर जिहादियों को कंट्रोल में रखेंगे...
🙈
भले हीं हिंदुओं को जातियों में बाँट कर उन्हें आपस में लड़ाएंगे...🤓
लेकिन जिहादियों को अलग से कूट कर रखेंगे...🙈😝
अक्टूबर 2025 में @singh_kikki द्वारा CJI गवाई को ले कर एक पोस्ट किया गया। यह तब हुआ था जब जूता फेंकने वाली बात हुई थी। आप सोचिए कि अभी अगस्त चल रहा है और इस लड़की को एक रैंडम वकील, जो कि संभवतः (मोदी जी की कृपा के बाद) खोज-खोज कर ऐसे ही केस करता है, उसने एक एससी-एसटी का केस कर दिया।
अब 27 अगस्त को उसकी कोर्ट में सुनवाई होनी है। किक्की सिंह दिव्यांग हैं और CJI ने स्वयं इसका कोई ऑफेंस नहीं लिया पर एक रैंडम वकील इस से आहत हो चुका है। @narendramodi बताएँ कि इस बवासीर का क्या इलाज है जो आपने तैयार कर दिया है।
केस प्रूव हो नहीं पाते, अधिकांश दुर्भावना से ग्रस्त होते हैं और सवर्ण समाज इसका शिकार लगातार हो रहा है। फिर आप कहते हैं कि आप हिंदुत्ववादी हैं! आपकी हर नीति ऐसी आ रही है जो समाज को एक जातिवादी घृणा की व्यवस्था में बदल रही है।
इस एक्ट में संशोधन की आवश्यकता है और केस फ़र्ज़ी निकलने पर दूसरे पक्ष को दंड और जुरमाना दोनों ही करने की व्यवस्था होनी चाहिए। यह एक व्यवसाय बन चुका है।
लहसुन का लोकतंत्र
देखिए कि सरकार कितनी नंगी और अराजकतावादियों की गोद में बैठने वाली हो गई है कि ये आज सुप्रीम कोर्ट में यह कहने गए कि तिलचट्टों के प्रदर्शन में जिन्होंने पत्थरबाजी की, पुलिस पर डंडों से प्रहार किया, सार्वजनिक संपत्ति को क्षति पहुँचाई, उन पर हुए केस निरस्त किए जाएँ।
@BJP4India वालों, वह तुम्हारे बापों की संपत्ति थी? कितनी बार तुम अपनी घटिया राजनीति के लिए @DelhiPolice को पिटवाते रहोगे? पूरी पुलिसिंग को पंगु बना कर रख दिया है, जो भी आता है इनका सर फोड़ कर चला जाता है।
पर हाँ, पुलिस कुछ न करे क्योंकि माननीय @narendramodi जी को रात के एक बजे ‘जेन जी’ के लिए रील बना कर, उन्हें माफ करते हुए बड़ा हृदय वाला दिखना है। आज कल रील और उसके व्यू नहीं गिन रहा कोई!
सरकार चाहती है कि वो ये केस माफी की भी नौटंकी करे और वही सरकार फिर कोर्ट को यह भी कहती है कि तिलचट्टों का पाँच सितम्बर वाला मार्च रोक दिया जाए। माननीय सूर्यकांत जी ने कहा है कि अभी से वो यह नहीं मान सकते कि कुछ गलत ही हो जाएगा।
जबकि माननीय सूर्यकांत के समक्ष ऐसे उदाहरण हैं कि इन्हीं आयोजकों के कारण दिल्ली में तीन दिन क्या होता रहा। फट्टू सरकार की %# इतनी फटी हुई थी कि आयोजकों को नामित तक नहीं कर पाई कि इनका ही दायित्व बनता था।
ये चल रहा है इस देश में। दंगाइयों को सरकार बचा रही है ताकि उनके राम मंदिर लूट के पाप को डायवर्ट करने का रिवार्ड उन्हें दिया जा सके। जनता सब देख रही है।
@janardanspeaks ये जिहादियों के लौंडा से जन्मे लोग हैं...
ये जिहादीय की झांट को ही,अपना घर समझने लगते हैं..😄🙈
कृपया ऐसे लोगों को seriously ना लें...
जिस दिन झांट झड़ेगा,ये लोग भी झड़ जाएंगे....🙈😝🤓
@ajeetbharti@BJP4India बीजेपी अब,हमसे दूर हो गई है...
सत्ता के नशा में,अब चूर हो गई है..
I personally don't want them to repent in 2029.
But एक सिर्फ़ मेरे चाहने से क्या होता है.🙄
जो आज सताएगा,कल वही पछताएगा..
Note: मोदीजी की सरकार कुछ हुई घी,मलाई खिला ले भीमटों और जिहादियों they विल नेवर वोट यू..
लगातार आप सब के विचारों के सुनने के उपरांत, हमने एक सरलीकृत माँग पत्र बनाया है। एक बार आम सहमति बन जाए, फिर डिजिटल से धरातल की योजना बनाई जाएगी। तब तक, नीति निर्धारकों के लिए यह पत्र हम सार्वजनिक कर रहे हैं ताकि उन्हें AI से हिन्दी लिखवा कर, उसमें प्राइवेट में आरक्षण जैसी बकलोली न करनी पड़े।
@JPNadda जी, कॉपी ही करना है, तो ठीक से करो। वैसे, आपको दोबारा झुका देख कर दुख हुआ।