@JATAV54 kam gyan de kisko kya karna hai theek hai 🤣 tere se puch ke na Karega koi tu kar le fir dronacharya yaad aayega tumko or private sector mai bhee hai wese bta du 👍apna dekho phle
@EKing10653@ScienceJourney2 Ye ek comment kitni baar kiya hai ? Muje khuch clear nhi karwa na asi report bej ke sab clear kar do kar do expose muje ek he comment baar baar kiya itne mai to report bej dete
Or ASI report > koi channel
Or report puri bejna koi screenshot nhi
Ab comment baji nhi report do
@EKing10653@ScienceJourney2 Baat dashavatar Mandir ke ho rhi the to aapko bej na hai asi report uski kyuki aapne phle nagaraj fir bodhisattv claim kiya tha muje jan na hai kon the bas agr ami galt hu to aap expose kar do report bej ke
@EKing10653@ScienceJourney2 Baat dashavatar Mandir ke ho rhi the to aapko bej na hai asi report uski kyuki aapne phle nagaraj fir bodhisattv claim kiya tha
@EKing10653@ScienceJourney2 Asi ke report isdr bej do hai to asi ke report ho to yha bejo shuruvat to aapne ke the ab tak report nhi beji hai report hai to bejo dashavatar Mandir wali mai bas report mang rha hu aap ko ji se leke deni hai us se mang ke dedo
@speak000000 आप पहले अपने forefathers का archaeological evidence दे दो ASI की report दिखा दो
राजा नहीं थे, महल नहीं था, सिक्के नहीं थे कम से कम इंसान तो थे? उनकी हड्डियाँ, DNA,घर,कुछ तो evidence होगा? इसलिए पहले अपने घर का पता करो उनका देखो दूसरों का नहीं
@EKing10653@ScienceJourney2 Sun bahi bura mat bol mai personal nhi ladna chahta theek hai report ka pehle aapne bola tha ki wo Nagraj hai fir bodhisattv to aap bejo
@EKing10653@ScienceJourney2 Nhi sun ese mat bol or pta kro mna aap ke papa sj ne he kiya tha neutral pe nhi ane ko or mene to bas report ka bola kyuki aapne claim kiya ki wo Nagraj hai fir bodhisattv hai
Or ese mat bolo bhai
@EKing10653@ScienceJourney2 To isiliye agli baar se live live mat kr ke sedha yha pe asi report bej dena
Asi report bheji nhi ja rhi jab se bej dena ab