Ye video 8X speed me produce kara hai. Isme sirf aap net ki speed check karte rahe. Ye video pure 7 minute ka hai.or internet apne @reliancejio jio4G ka hai.hai na badhiya net. ๐ก๐กme to speed dekh kar pagal ho gaya hu. @JioCare.Or ha @airtelindia aa raha hu bahot jald aapke pass
- What a Game of cricket we've just witnessed & this guy Virat Kohli is absolutely a Beast!!
You can not compare his class to any other player in the world in white ball cricket. He can anchor, he rotates the strike, he can hit sixes and he knows how to finish the Game!
@JioCare Problem vahi ki vahi reh jati hai. Abhi tak to me dusri company. E ja nahi sakta tha lekin ab chala jaunga. Ab yaha dusri company ka network aata hai.