Sale khud ki college ki fee bharne ka aukat nai hai, khud ko pichda kahke Randi rona karta hai to sale bhenchod mandir ko chanda kya apni bahen chudwake deta hai sale jihadi... Aaja Australia, deta hu tujhe chanda sale bhimte https://t.co/2n8UrEU1mX
Aur sun be bhimte... Tu jis karan khud ko jija bol raha hai na.. Us ambedkar ki bahen ka kis se shadi hua jake dekh le Lund buddhi.. Phir aake bat kariyo sale hijra bhikhari govt pe palne wala bhikhari https://t.co/2n8UrEU1mX
Aur sun be Randi ki aulad.. Teri bahen mullo se jai bhim karwa rahi hai.. Ja ke karwa le jai bhim.. Bhenchod jab gaand me mulle danda dalte hai tab to rote hue aata hai.. Sale college ki fee tak govt se bheekh mangke bharta hai aur sale baat karta hai bari bari.. Chutiya bhimta https://t.co/2n8UrEU1mX
Kaun chanda manga re tujhse Madarchod??? Tu khud Rota hai ki tum log ko mandir me ghusne nai deta to chanda kiun mangne jayega haramkhor??? Aur sun be Randi ki beej, tere haramkhori ka paisa mandir hi deta hai donation ne govt ko.. Sale tumlog jis thali me khate ho usi me ched
@X0_Y0 @Ramoo_Says @mohanguruswamy Mere question ka answer dena bhimte... Mandir me sab personal income se donation dete hai.. Aur tujhe govt tax se muft ki roti milti hai jis paise ko army me use karne se Hamare jawan nai marte.. Sale bhimte aatankwadi ke supporter...
@PyarSeMario @Ambedkarcarvan Koi jokes nai hai.. Jignesh mewani Aur bhimte aatankwadi to Islamic terrorism se bhi khatarnak hai.. Bahes nai ye saachai Hai.. Bhimta aatankwadi desh ko khatam kar rahe hai
@neonblue777 Oye katmulle.. Jali teri.. 🤣🤣🤣🤣
Fake dalit banke baitha hua hai... Kiun be, fake news hai wo Jabki proof samne hai Aur tera 2000 year wala nautanki jiska koi proof nai hai wo real hai.. Bhag sale jihadi suwar
Are tumlog Agar discrmination bol bol ke reservation lete ho to humlog real me kiun na kare discrimination??? Brahman ko sara din gali dete ho aur phir wohi brahman ki larki chahiye.. Akhand chutiyappa....
@PyarSeMario @Ambedkarcarvan Wo dalit nai Indian hai.. Wo khud ko Indian bolta hai.. Mayawati, jignesh ki tarah nai ki saradin dalit dalit ka Randi rona kare... Bhimte
@AskAmitKumar@Gold_Flake_King@Ambedkarcarvan To bhai bol rahe the... Jail me Jake dekho kaunsa caste ke criminal Zada Hai.. Phir wohi caste ke sare logo ko criminal bolkar jail me dal do.. Crime ka kissa khatam. Kiun?? Yehi hai na logic
@PyarSeMario @Ambedkarcarvan Phir bhi India ko mangal pandey, Dr hedgawar, atal bihari vajpai jaise gems gift kar gaye.. Bhimte fokat ka khake bhi wohi mayawati hi paida kar paya jisko Bina parcha pade speech dena bhi nai aata.. 🤣🤣🤣😂😂😂
Bhimta haramkhor
@neonblue777 So you have no problem Dalits being killed by Muslim in 2019 but has problem with imaginary artociry which you never faced.. By the way, you want general category to be out from education, should not get a job and be lynched for being a brahman.. Aha brahmanphobic asshole
@Ramoo_Says @mohanguruswamy Bhen ke Laure... Tune bola ki wo boss Hai to usko credit mat do to ambedkar ko kiun constition likha bolkar sir par baitha rakha hai??
@i31p1n So a boy/girl born in general category family. He is criminal?? He should be charged more for education than sc/st?? She should be asked to score more than sc/st for job?? If the answer is yes then ask that lower caste whe he want girl from the caste they hate most.. Idiot..
@dianoetickrisna So a boy/girl born in general category family. He is criminal?? He should be charged more for education than sc/st?? She should be asked to score more than sc/st for job?? If the answer is yes then ask that lower caste whe he want girl from the caste they hate most.. Idiot..