@sin39511525Aman@yadavakhilesh Bhai mere mai khud Swarn hu lekin politics me swarn ka koi role nahi aaj kal koi bhi swarn ke liye vote nhi mang raha swarn irrelevant ho gye hai ...unke numbers bahot kam hai
@Samraat_99@Cockroachisback@DelhiPolice Bhai wo jo rape hua bachi ke sath...police kaha thi us time aur jab khule me muder hote tab kaha rahti hai...sabko malum hai india police crime ke bad aati hai aur wo bhi bade aadmi ka case rafa dafa karne
@JACK_IS_BACK01@abhijeet_dipke I don't care I want my money to use in a good way not in a poster show and for their personal use .if he can't do this he must resign and someone better should come