Mujhe 1 2 post delete karna pada kyuki ye babhan apna 52 buddhi laga rahe the case wagera ka jab lafra karne bhar ganad mai aukat nahi hota hai toh kiya mat karo ab mai yaha se aaj bhar ke liye rahunga fir leave aise gand fattu jaat se hame nahi lafda karna.
Jyoti singh bhumihar nirbhaya victim toh inka ���� bhi 2 rajput ladke Aurangabad ke kiye the unpe apka kya kehna hoga aur ye bhi suna tha ki inka private part kaat liye the julmi rajputo ne aur chehre pe sperm 1L giraye the
@bhu2999 Tu mc hai kya bcha hai kya be itna spam kyu kar raha hai ye ham 3 saal pehle kiya karte the ak se ak dehati rajputo ko bhumihar se ladna hi nahi chahiye bhumiharo ka koi ijjat hai nahi samaj mai upar se dusre samaj ko badnam krte hai arun singh badla le liya tha
Ye hai munna thakur chapra jile ke bhumihar wahi ke ak rajput hai Arun singh unhone iske 2 bhai aur 3 supporter ko murder kar diya tha aur munna thakur ke gaav mai gye ak47 leke toh ye bhai bhusa mai chup gye fir piche se police aa gyi Arun singh arrest huwe aur bhaisaab bach gye
@bhu2999 Link bhej bhosdi wala fake news faila raha hai re arun singh theke bhar aukat nahi tha bheje kya munna thakur ka call recording gaar sukh gya tha arun singh ke naam se
@Romioraja98@Raftar_Singh18@DeVaThaKur816p Mai tere se baat kar raha tere caste ka nahi tu gawar hi hai bhai mai samajh gya yaha se ab reply nahi dunga rote reh ab yaha se mai tera dimag padh liya