@nikp_20 @azizkavish Hindu ki sari aurato ka niyog hota hai kya? Mughal o se dar ke hindu raja apne beti tak saup dete the.....shadi kisi aur se aur bachha kisi aur se yah is hinduo ki hakiat
@56_inchi@007AliSohrab@AskPerplexity Avi vi tu pane bha ka dalali karta Pata Kitna rate rkha hai..... Thukta Hu tere jaise dharti kalank...... Suwar ki paisa, sare Sanatani baba suwar hai aur kitne log choda hai teri Maa bahan ko.... Futer mein teri beti ko
@56_inchi@007AliSohrab@AskPerplexity Tera mahalle Wal adha Naga suwar baba jisko teri Randi Maa tel lagane jati hai avi vi...... Sala kaise thoja tere Maa ko tu harami paisa hogay...
@56_inchi@007AliSohrab@AskPerplexity Tu harami ke jaisa bat karega waisa hi tujhe jawab milega...... Harami Sanatani..... Haramke pilla apna naam vi nahi bata raha.... Naam kaise ho baap Pata karega tab na
@56_inchi@007AliSohrab@AskPerplexity User ke majhab ke bare mein ulta comment karenge wake sare Sanatani niyog ke aulad hai..... Harami Sanatani harami
@56_inchi@007AliSohrab@AskPerplexity Teri Maa ne to baba ya kaka ke sath raat ranging mane ke tere jsise harami paida kahi diya hai jo tu dusre dahram ke bare mein Ganda bat karta hai..kas teri Maa ne kisi nek Muslim se niyog karaya hota to tu harami na pada hota...
@56_inchi@007AliSohrab@AskPerplexity Masjid ko tere jaise mandir soch rakha hai harami.... Usi mandir se baltkari pada hote hai.... Jaa teri. Aa ko niyog Kiya gaya tha
@56_inchi@007AliSohrab@AskPerplexity Teri mara ko ko bagal wla sadhu ne niyog raat var ki ya tha jo tu harami nikal Aya.... Pata na kitne sadhu ka nazaiz Haye harami..... Thukta Hu teri Maa pe , tujhe aur tere napusak baap pe