@jabarsingh5@AshutoshRanka baat ye hai ki CJP ka khauf sirf ek party ko nhi balki un sabhi partiyo aur andhbhakto ko hai jo accountability ko khatra mante hai aur corruption ko party ka ornaments education toh priority me hai hi nhi
@Dhruvrathiindia Aap galat question puchh diye , aapko puchhna chahiye tha ki School thik karo abhiyan ko full support karna chahiye ya kattar dharmik banao abhiyan ko support karna chahiye,
Kyuki modi bhagwan ki madir bhi toh banwani hai n, education se kya hone wala hai ЁЯЩД
@SureshC96975375@CJP_for_India Ka ho chacha , party ke bhakt banal bada ki deshbhakt.
Jis kaam ko puri jindagi nhi kar paye kabhi uss kaam ka virodh karne me zuban nhi kaapti kya ?
Apne bacho ka admission karao government school me aur ye bol ke dikhao ki sab sahi hai , uss school me enquiry nhi hogi !
@nitroamitkumar@CJP_for_India Haa yaar Mai bhi soch rha tha government school me jo itni farrate level ki padhayi aur vyavstha hai , usme gandagi failau.
Tum kabhi gye hi nhi hoge yha padhne ya tumhare bache nhi gye honge padhne bhejo kabhi dekho kitna sundar drishya hota hai bilkul top notch level ki ЁЯШБ.
@DineshPal182402@CJP_for_India Bilkul agar tumhare ghar me kuchh kand hota hai , aur bagal wali gali me kuchh kand hota hai aur janch tumhare ghar se hone aaye tab bolna ki mere ghar se pahle dusre ghar se janch honi chahiye ЁЯШЖЁЯШЖ
@Tiwari_1oct@BhimArmyChief Hello, ,ID se tiwari name se chaube ЁЯл╡ andolan dharna karne par majbur current government kar rhi hai koi opposition political party nhi, ye open minded youths hai ye kisi party ke gulam nhi jo party ke ishare par nachenge, isme hum sab apne hak aur adhikar ke liye aaye hai ЁЯдл
@Mmjha2@dangimanoj22@CJP_for_India@BJP4India Ha toh batao kiski bhakti kar rhe ho , agar papa ki bhakti ankh band kar ke karoge toh usko andhbhakti hi kaha jayega desh ankh kholkar hi chalta hai na ki ankh band kar ke, Jis din tum kisi party ki bhakti karne lage samajh Jana gulami ka rashta pakad liye ЁЯл╡ЁЯл╡
@LuckySingh55071@AshutoshRanka@VijayMallangi Ek baat batau tujhe mere gali me kuchh aise hai jinke haddi par mansh tak nhi hai aur sabko Marne ki sochte rahte hai status rangdari wale lagate hai ЁЯШЖЁЯШЖ, toh aisa hai jiske paas kuchh nhi hota wo karne ko bahut kuchh sochta hai ЁЯЦХЁЯЦХ
@arya_1k@AshutoshRanka@VijayMallangi Chutiye hai ye sab , tum kya karoge be yha sirf khane aur hagne ke liye paida hue ho kya,
Iska protest central level ka tha tum state level ka hi kar ke dikhao education system ke liye, lekin tumse education ke liye nhi ho payega
@LuckySingh55071@AshutoshRanka@VijayMallangi Meri bhi yhi tamanna hai ki jis school me tera bacha padhe aur tu waha jaye waha ke galat system ko dekhne aur tumhe jaan se maar diya jaye fir Jay Shri Ram bol diya jayeЁЯЩП ЁЯл╡
@GulmargSanjaya@AshutoshRanka@VijayMallangi Bsdk tum kuchh kar nhi sakte toh dusre ke karne se kyu jal rha hai, wo education system ko sahi disha de rhe hai aur tum unhe galat sabit karne ke chakkar me gunde bne fir rhe ho
Kyu dare wo bhi 2 kaudi ke gundo se aaj abdul ke pita ko maara kal kai sare abdul samne honge jiske saath wo sabhi jagruk yuva honge andhbhakt nhi ЁЯШаЁЯШа