@myogiadityanath Or yogiji or modiji ki pida yeh hai ki ram mandir bana ke pesa kha gaye, na jane kitna koi hisba nhi. Ab desh wale jawab maang rahe par dono chup hai. Bhagwan ko bhi nhi chhoda yaar
@PiyushGoyal Uncle shakar, chawal, tel, petrol vande mataram gaane se inki price kam ho jaye toh pura desh subah uthkar sabse pehle vande mataram gaye. Aap dono party ke log janta ke liye kuch sochte bhi ho ya aapas me betuki baato ke liye ladte rahoge. Or desh ki 13 bajate rahoge
@Shriwastwaalok@CJP_for_India Bhai tum sab log aapse me ldte rhoge or neta log apni tijoriya bharte rahenge, par par nhi rahenge toh pension lete rahenge. Hum logo ko baat dete hai or khud maje karte hai
@Viratpass456@dhruv_rathee Bhai tum toh desh ko bacha rahe ho or yeh log desh ko khatam kar rhe hai, thoda apne aas pas dekho inhone yeh bdlav la diya hai ki log galat ke khilaaf awaz uthane lage hai. Ab dadagiri nhi chalegi
@YatenderKak@whattalawyer Tumne sanatani hoke, chatukarita kar ke kya paya, pesa, dadagiri. Sanatani ho toh uthao awaz sach ke sath. Karwao school thik. Aa jayenge gyan baatne
@ameetkrp@whattalawyer Bhai power me kon hai, tax kon le rha, cjp jimmedari leji ya bjp, bhadwo thoda toh dimaag lagalo, criticism is the inevitable part of democracy. And it's the govt in power who must be held accountable. It's not about a party try to understand.
@Ynewsanalyst@DhruvRatheNx गंदी गंदी कमेंट करने वाले सब वही लोग है जो दिनभर गोदी मीडिया के चैनल से न्यूज देखते है इसलिए यह सच्चाई नहीं देख पाते बेचारे, इनकी कोई गलती नहीं है। मोदीजी की मां को गाली दो तो दिक्कत है, बाकी सबको चलेगी। मोदीजी इनकी गांध भी मार ले तो यह मरवा लेंगे और आह तक नहीं निकलेगी, बाप है ना
@hkpatel725@DhruvRatheNx Chutiye konse school se padha hai usko, uss school ki toh laaj rakh. tumne woh dekh Jo tumhe dikhaya gaya, or dimaag toh chalna hi band ho gya tumhara, andbhakt jo ban bethe ho.