This analysis has quite a lot of praise for India's foreign policy.
And how India, without any opposition or compromise against Trump's aggressive stance, has been working in favor of its interests for the past year.
However, I was not impressed by India's foreign policy.
इस विश्लेषण में भारत की विदेश नीति की काफ़ी प्रशंसा हुई है।
और कैसे भारत, ट्रम्प के आक्रामक रवैये का बिना किसी विरोध और समझौता किए पिछले एक साल से अपने हितों के पक्ष में काम कर रहा है।
हालांकि मैं भारत की विदेश नीति से प्रभावित नहीं हुआ। भारत बहुत धीरे चल रहा है😓।
अगर Latent के पहले सीजन की तरह इसका भी विरोध हुआ तो मुझे इस देश से बहुत ज़्यादा परेशानी होगी।
कितने छोटी बुद्धि के लोग रहते हैं यार भारत में।
कश्मीर और बिहार के 2 जेन्युइन मुद्दों पर कॉमेडी क्या कर दी, इनकी भावना आहत हो गई।
मूर्ख है साले।
अरे यार लोगों को हो क्या गया है?🤨
मतलब, अनुच्छेद 19 कॉमेडियन्स के लिए है ही नहीं क्या?
इसका उल्टा, इसमें बिहार और कश्मीरी पंडितों की वास्तविकता रखी गई है। ताकि इन दोनों हक़ीक़तों को दुनिया भूले नहीं।
बिहार में रोजगार बढ़ाने और कश्मीर में उनको वापस बसाने के प्रयास होने चाहिए।
फिर विवादों मेंं घिरा समय रैना का शो, बिहारी और कश्मीरी पंडितों का मजाक उड़ाने का आरोप
◆ ये टिप्पणियां रैना और स्टैंड-अप कॉमेडियन शैरन वर्मा के बीच बातचीत के दौरान की गई
#SamayRaina | Samay Raina | Show
ऑनलाइन की दुनिया में कोई भी कुछ भी बोले, कुछ भी दिखाये इससे किसी को आपत्ति होनी ही नहीं चाहिए।
हाँ आपको तभी आपत्ति होनी चाहिए जब किसी आम निर्दोष व्यक्ति के बारें में झूट बोला जाता है, झूट दिखाया जाता हैं।
बाक़ी मैं ‘समय’ के Latent के पहले सीजन का ही फैन था,हूँ और रहूँगा।
‘समय’ ने कहा तो है कि पहले सीजन वाला Latent वापस आ रहा है, बाक़ी अभी तक के दूसरे सीजन में वो वाली बात बिल्कुल नहीं थी।
वो ओरिजिनैलिटी बिल्कुल ही ग़ायब थी, वो अनस्क्रिप्टेड पंचेज़, अनस्क्रिप्टेड डायलॉग्स, जोक्स बिल्कुल ही दूसरे सीजन में ग़ायब ही हैं।
मेरा मन करता है कि रोज़ कम से कम एक Tweet समय के लिए कर दूँ, लेकिन करूँगा नहीं ( इच्छा होने के बाद भी क्यों नहीं करता इसका कारण भी नहीं बताऊंगा)।
मुझे समय का हर पक्ष अभी तक सही लगा, जिस समय मेरे सारे मित्र समय के ख़िलाफ़ थे, तब मैं उनसे लड़ता था कि समय बिल्कुल ग़लत नहीं हैं।
Hey, who's joined the BJP IT Cell, bro? 🤣
I want to tell the current opposition to start countering these guys quickly, or else you'll end up late like in 2014.
There are a lot of crazy dudes in the BJP IT Cell right now.
अरे ये BJP IT Cell में कौन लोग आ गए हैं भाई🤣, मैं वर्तमान विपक्ष को कहना चाहता हूँ जल्दी से इनका काउंटर करना शुरू करो नहीं तो फिर 2014 की तरह late हो जाओगे।
अभी BJP IT Cell में बहुत Crazy बंदे आए हैं।
Toxic में कहानी नहीं है तो क्या हुआ ‘यश’ तो है ना।
यश की Acting & Aura में कोई कमी है क्या? बिल्कुल कोई कमी नहीं है।
और वो सेविंग किया हुआ यश कितना Cool & Crazy था यार 😆🙌।
पहले दिन की कमाई में Toxic ने Dhurandhar, Jawan, Pathan, Animal, Kalki…… सब को पीछे छोड़ दिया।
इससे आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि कितनी उम्मीद थी लोगों को।
जो भी लोग ‘यश श्री’ को ट्रोल कर रहे है उनको इतना बताना चाहता हूँ कि जो अभिनेता भारत में 30-40 साल काम करके प्रसिद्धि और सम्मान कमाते हैं उतना तो उन्होंने एक फ़िल्म KGF से कमा लिया था।🙌