India has always been stronger when we all stand together and finding a solution is the need of the hour. Our farmers play an important role in our nation’s well being and I am sure everyone will play their roles to find a solution TOGETHER. #IndiaTogether 🇮🇳
JUST IN: #ViratKohli granted paternal leave, will return to India after #INDvAUS First Test in Adelaide
#RohitSharma added to Test squad, rested for ODI's, T20Is
@gb_rastravadi Sir Congress ku jayegi rajasthan vha to unki government hai agr vaha kuch glt ho raha hai to opposition jayega na vaha check karne ke liye
पहला, ब्लंडर ये कहना कि बलात्कार नहीं हुआ
दूसरा, ब्लंडर देर रात दाह संस्कार
तीसरा, ब्लंडर राहुल गांधी को रोकना
चौथा, ब्लंडर गाँव और परिवार की घेराबंदी
पाँचवा, ब्लंडर पत्रकार का फ़ोन टैप करना
छठा, ब्लंडर नार्को टेस्ट की बात
#HathrasTruthExposed#ShameOnYouHathrasPolice
Heartbreaking news. The hathras rape survivor lost battle for life Passed away this morning in safdarjung hospital .
The 19 years old was raped , her tongue was cut, she was left paralysed
Outraged. Disturbed. Ashamed
We should all demand justice for her.
#JusticeForManisha
@News18India@AMISHDEVGAN@AMISHDEVGAN Devgan ji mera sewal sambit patra g se hai.. Ki unhone kha rahul ji ne kha to lockdown kardia.. Rahul ji ne Kha to lockdown khol dia.. Indian government rahul gandhi se puchkar sarkar chala ri ha kya..??
@News18India@AMISHDEVGAN@AMISHDEVGAN Devgan ji mera sewal sambit patra g se hai.. Ki unhone kha rahul ji ne kha to lockdown kardia.. Rahul ji ne Kha to lockdown khol dia.. Indian government rahul gandhi se puchkar sarkar chala ri ha kya..??
@AMISHDEVGAN Devgan ji mera sewal sambit patra g se hai.. Ki unhone kha rahul ji ne kha to lockdown kardia.. Rahul ji ne Kha to lockdown khol dia.. Indian government rahul gandhi se puchkar sarkar chala ri ha kya..??
Mam mene rahul @rahulbhoj007 ko same video bhje hai unhone mana kardia hai is video ko uplod karne ke liye but tnqu apne ye video upload kari again tnqu janta ke samne sagh aya tnqu mam
koi live voting nahi karvai hai winner 1hrs phele hi decide ho gaya tha cheating hoi india ki janta ke sath
@imrealasim@JohnCena@BeingSalmanKhan@ColorsTV
@realhimanshifan
Baised Agar 15 million log jin hone #AsimForTheWin trend kia tah vo bb13baised bhi trend karo