@SANTOSHYAD51199 @abhijeet_dipke तेरे बच्चे का भविष्य बनाएगा,तू पूजा कर इसकी जाहिल आदमी।
हम अपने बच्चों के लिए काफी हैं, इस जैसे झंडू की कोई जरूरत नहीं है।
लो कल्लो बात
गजब है.......
बरेली के आंवला में अच्छन मियां जीवित हैं, लेकिन उन्हें कागजों में मृत दिखाकर तीन तीन महिलाएं (ओरतें) पेंशन ले रही थीं.....
मजे की बात यह है कि अन्नी बेगम तो पत्नी है लेकिन उसकी दोनों बेटियों सुआलीन बी और शन्नो बी ने भी अच्छन मियां को पति बनाकर पेंशन ले रही थी।
अब जब पकड़ी गई तो विक्टिम कार्ड खेल रही.....
अच्छन मियां का मृत होने पर मतदाता सूची से और आधार कार्ड रेड होने वाला ही था कि अच्छन मियां आ गए। अब अच्छन मियां के विधवा पत्नी बेटी सरकार और योगी जी पर आरोप लगा रही है कि बीजेपी में मुस्लिमों को परेशान किया जा रहा है। इस पर आप सब की क्या राय है ?
बारहवीं के एग्जाम में बायोलॉजी में 100 में से 53 अंक लाने वाली को पता था कि इसके पूरे खानदान के दिमाग को एक जगह मिला दिया जाए तो भी NEET qualify नहीं होगा... इसलिए Zudio और Trends के शो रूम में जींस और Tshirt पहन के शॉपिंग करने वाली कुलसुम बानो ने हिजाब पहन कर exam देने से रोकने को अपनी पहचान से जोड़ते हुए exam का बहिष्कार करने का दावा किया ...
।
।
इनको लगता हैं आम पब्लिक तो x–tiya है 😎
बीजेपी..की सरकार से कुछ नहीं होता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसा होना चाहिए
पूरा जयपुर - दिल्ली नेशनल हाईवे हजारों मुस्लिमों ने घंटों तक घेर के रखा और "भजनलाल" भजन करते रहें
इसे कहते हैं अपने वोट बैंक के प्रति समर्पण
अखिलेश यादव मोबाइल लेकर पूरी रात जगे रहे कि जैसे ही कैलेंडर की तारीख बदले वह ईद की शुभकामना दे दें
और आप समय देखिए ठीक रात को 12:50 को ही अखिलेश जी ने ईद की शुभकामना दे दिया
हिंदू त्योहारों पर पूरा दिन गुजर जाता है लोग ट्विटर पर ट्रोल करते हैं तब जाकर अगले दिन रात में 8:00 बजे 9:00 बजे मतलब त्यौहार बीत जाने के बाद बेमन से शुभकामना देते हैं
अखिलेश जी सच में मुस्लिम वोटो के लिए आप जो समर्पण दिखा रहे हैं ऐसा समर्पण विश्व के इतिहास में किसी नेता ने नहीं दिखाया होगा
मतलब ईद की शुभकामना देने के लिए पूरी रात जागना यह गजब आपका समर्पण है भाई
@AnujShukla00009 ये गलत बात है भाई,किसी के फेस्टिवल का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए।फिर उनमें और हममे फर्क क्या रहेगा??
उनका जो भी हो,हमारा संस्कार इस बात की इजाजत नहीं देता भाई।
@grafidon नाम भी किस देश का बता रहे हो???
पाकिस्तान&अमेरिका😂
पूरी दुनिया से पूछ लो,वो भी बता देंगे कि उन्होंने ऐसा क्यों किया होगा!
नेहरू की इज्जत से या.......
@CommonBS786OM अबे पाकिस्तानी तेरा बस घर चलना है हमारे देश,हमारे धर्म और हमारी सरकार की बुराई कर कर के।
कोई बात नहीं जी खा ले यार तुम,नेकदिल हैं हमारी जमात वाले। तुम जैसे जाहिल नहीं हैं😂
@CommonBS786OM तो तुम्हारे अब्बू जान लोग 70 साल से क्या कर रहे थे??
उनकी बात करो,विजय क्या कर रहा इस से तुम्हे क्या लेना देना।
अपने जमात वालों पे ध्यान दो,बाकी का छोड़ो...योगी,मोदी के चक्कर में पड़ोगे तो फालतू पागलखाने जाना पड़ेगा तुम्हे।
@SunilAstay तुम नीले कबूतर के पिछवाड़े में इतना ही दम है...
चलो मान लिया कि ऐसा हुआ होगा....तो क्या सुसाइड कर लेगा??
बस इतना ही जिगर था,घंटा अफसर बनता वो।
और तुम....तुम तो उस से भी बड़े जाहिल हो🤦
दम है तो निपटो खुद के बल पे या बस दिन भर भौंकते रहते हो की हम ये हैं तो वो हैं
@anuragspparty घंटा है इनके साथ😂
तुम दोगलों का चेहरा अब बच्चा बच्चा जान चुका है,कुर्सी मिल नहीं रही तो अब क्षत्रियों को जोड़ने में लग गए। किसी एक ही तरफ रहो,रंग ना बदला करो।
कोई भी सवर्ण अब सपोर्ट नहीं करने वाला
@ActivistSandeep कांग्रेस है इन सातों में....
इस सरकार को देख कर राहुल गांधी को राजनीति छोड़ देनी चाहिए।
राहुल गांधी दूसरों की मेहरबानी से सरकार में हैं,ना कुछ बोल सकते है और ना ही बिना पूछे कोई डिसीजन ले सकते हैं।
तो घंटा का सरकार है इनका???
@KaranSa90807493@CommonBS786OM@shaheena451@naimahmad1993 मुल्ले हैं साले ये...बिना हम हिंदुओं का नाम लिए इन जाहिलों को 2 वक्त का खाना भी नसीब नहीं होगा।
झूठ मूठ का बस अल्लाह ये देगा तो वो देगा,जज्बा है तो घंटा है।
साले इनको भी पता है कि अल्लाह के नाम से इनका रोजगार नहीं चलना तो मजबूर हैं बेचारे😂
@CommonBS786OM@shaheena451@naimahmad1993 और जज्बा तो तुम पाकिस्तानी मुल्लों में बहुत भरा है तो जरा दिखाओ कुछ मोदी का बिगाड़कर।
या ये जज्बा बस अपनी बेगमों को दिखाने के लिए है😜
@CommonBS786OM@shaheena451@naimahmad1993 बोलो अपने ओवैसी को...
उसमें तो सारी काबिलियत कूट कूट कर भरी है।
एक राज की बात बताऊं,इस जन्म में तो क्या धरती के विनाश तक भी ओवैसी जैसे 150 मिलकर भी मोदी का...आगे खुद समझ लो।
@VinitYaduvnsh अच्छा....बहुत ज्ञानी हो तुम😂
स्त्री होने के कारण गाली सुन रही हैं क्या ये????
पढ़े लिखे हो या अनपढ़ जाहिल हो???
भाई चीजें समझ ना आयें तो ज्ञानी कम बनना चाहिए।