@aslidev_ Aisi baat hai to Youtube hi aapko jaankari dila sakta hai. Sirf in dono ke YT channel ke videos aur community posts bhi dekhna. Bakiyo ki raay mat sunna kyuki sabne kuch na kuch mirch masala lagakar baat ki hai. In dono 11th dec se aage latest videos dekhna #StopVivekBindra
@AmitKumarbybtm Kuch keh nahi sakte bhai sahab abhi filhal. Apne haq ko pane me naa kamiyaabi bhi mil sakti hai logo ko aur agar sab thik raha to kamiyaabi bhi. Par ha koshish jarur kar sakte hai magar pure lagan se aur sacche dil se.
@ayshepic Bhai nahi.. aaj hi pata chala mujhe bhi ki ab jo fase huye log hai wo kar sakte hai dono bhi case aur FIR apne state police me jaakar. RBI ka notice hai. Aur RBI aur Ministry of affairs me bhi complaint letter post kar sakte hai. Fir bhi Ek backup to mil hi gaya hai unko SM ka
@niranjan_chavan Ha to bhai legal firms crore rupye charge karte hai to woh kya kar sakte hai. Lakho tak thik hai crore lete hai best law firms to monetization ke alawa koi chara nahi hai.