अन्य नहीं सिलेक्ट करना था ये कन्फ्यूजन आज के बजाय कल करते क्या दिक्कत था !!
खुद ही कन्फ्यूजन करना और.. आवेदन तिथि के अंतिम दिन कन्फ्यूजन क्लियर करना ये तो सरासर अन्याय है BPSC एडिट का ऑप्शन देना चाहिए.. कन्फ्यूजन में हजारों से ऐसी गलतियां हुई है एडिट ऑप्शन मिलना ही चाहिए।
अतुल सर से निवेदन है कि सॉफ्टवेयर में EDIT का OPTION रखा जाए या फिर फ्रेशर के लिए 'अन्य विषय' को इसलिए मान्य किया जाए क्योंकि उसपर क्लिक करने के बाद भी सभी विषय का POP UP शो करता है।
जब अभ्यर���थी अपना विषय select कर ही ले रहे हैं तो फिर वो मान्य किया जाना चाहिए। #BPSC_TRE 2.0
@atulpmail सर से निवेदन है कि सॉफ्टवेयर में EDIT का OPTION रखा जाए या फिर फ्रेशर के लिए 'अन्य विषय' को इसलिए मान्य किया जाए क्योंकि उसपर क्लिक करने के बाद भी सभी विषय का POP UP शो करता है
जब अभ्यर्थी अपना विष�� select कर ही ले रहे हैं तो फिर वो मान्य किया जाना चाहिए
@ravib007 सर
बीपीएससी चेयरमैन @atulpmail सर, से आग्रह है कि अभ्यर्थियों के परेशानी को देखते हुए EDIT का ऑप्शन दिया जाय।
क्योंकि वेबसाइट पे 4 दिन के बाद अन्य ऑप्शन को अन्य विषय में ऑप्शन चेंज किया गया और आज उसको लेके क्लेरिफिक्शन दिया गया।
बीपीएससी चेयरमैन @atulpmail सर, से आग्रह है कि अभ्यर्थियों के परेशानी को देखते हुए EDIT का ऑप्शन दिया जाय।
क्योंकि वेबसाइट पे 4 दिन के बाद अन्य ऑप्शन को अन्य विषय में ऑप्शन चेंज किया गया और आज उसको लेके क्लेरिफिक्शन दिया गया।🙏
पहले अन्य का ऑप्शन था जिसे बदल कर बाद में अन्य विषय कर दिया गया।
इसलिए बीपीएससी एडिट ऑप्शन दे ताकि जिन अभ्यर्थियों ने फॉर्म सबमिट कर दिया है , ऐसे अभ्यर्थियों को सुधार का मौका मिले।
@atulpmail@BiharEducation_