@kumar_sant92211@NitishKumar@samrat4bjp@yadavtejashwi Sabse pehle bihar polytechnic walo k liye jo 40% seat reserve tha usko wapis lane ka jugad karo bhai...new sarkar 40% reservation bhi khatm kar diya hai....UP JE ka vacancy aaya h bihar wale form bhi fill nahi kar sakte hai...
@AshutoshBiharKa@BJP4Bihar Ye general k sath bahut bara jurm ho raha hai akhir hamara savidhan kaha gaya... molik adhikar ka hanam ho raha hai wartman sarkar k dwara 🤬🤬
@chitraaum देश मै अगर इस तरह का घटिया राजनीति चलता रहेगा तो लोगों का संविधान और कानून पर से भरोसा उठ जाएगा वैसे भी उठा हुआ है ही
#जस्टिस फॉर मनीष कश्यप🙏🙏♥️♥️