@Lallan_Bhaijaan@sangeet82048652 Ye sab ab karni sena wala mla bana ka jugad m laga hua h in karni sena walo na naas kar diye samaj ka ye sangthan na hi Banta to thik tha
@5hu8h__ ponga ki beti bhi Ambedkar ki mahraru thi 😭😭
Ponga phele apni beti bachaye fhir dhusro ko gyan de 😀
Ab se ponga ka naya baap parshuram vansaj akhilesh 🤣🤣🤣
Akhilesh aayega pongi ko bachaya ga 😆😁
@5hu8h__ @5hu8h__ ladki hoke ladki ko beech m la rahi aa thu h tuj par 🤢
Rahi baat is ss ki to asa edit koi bhi bana Sakta h or ladki real h bhi to aaj ka samay kitni Brahman ladkiya
Ka Rajput bf hote h lakin hm use tumhari tarha proud nhi manta h
@Gannu_j sun gandu jha soshan ki aukat nhi h tum 52 ki dikkat tumhara doglapan se h or gaddari se h or jha soshan karna chaiye tha vha to soshan karva ke bhag liye kashmir se 😭
ट्विटर पर आकर मुझे ज्ञात हुआ कि कथित कथितों से अधिक तो छतरी सबका शोषण किया है ब्राह्मणों ने!
एकदिन ब्राह्मणों से घृणा करके अचिया पर चढ़ जाओगी, ब्राह्मण फिर भी रहेंगे। हम अमर हैं। हमसे ही यह अनन्त ब्रह्मांड है और हम ही अनेकों ब्रह्मण्डों की सृष्टि व नाश करते हैं।हम ही ब्रह्म हैं।
@ArunSharma3xxx jo abhishek sharma ko thoda din phele baap Banya ghum raha tha vo bhi jatiwad ka gyan de raha h
Dada Ravan
Harishankar Tiwari
Shree parkash Shukla
Vikas Dubey
Bharat Tiwari ko 52 hone ki wajah se baap Banya ghum raha ho vo dusra ko jatiwadi bol raha h 🤧
@5hu8h__ @5hu8h__ Baat Rajputo ki ho khoon panditain ka pichwada se aa raha h asi bhi kya majburi ho gyi 52no ki jo panditan ko hi di do hath karna bhej diye
@MirDissent @hathgola11@mayamatchstick Agar karte h to achi baat h vo log rajput thakur surname to lagte h par samajik mudde par kattar nhi h mana rajput sa jayda pahadi hone par proud karte h vase ayesha thakur achi video banati h isme koi sak nhi h
@KrDayalSingh@OliveGreens09 Agar aapko lagta hai ki is seen duniya se anjaan bacchi ke safa pehen lene se aapko izzat par aanch aagyi toh aap laailaaj hain. Aur kya kahein! 🙏🏼