#BharatRatnaForRatanTata#RequestByDrVivekBindra
@MrBeastYT will not retweet this i promise.
If @MrBeastYT only comment on this tweet then i will do whatever they say.... So let's do it
@MrBeastYT
@AdSense Maine isi umid me review ki request kri or har bar pta nahi kyu mere adsense ki earning kat li jati thi... Aise kr ke google ne muje last me kha ki aapko kavel $0.02 diya jeyega.
M bahut jyada frosted ho gya hu ki akhir ye itni bdi company hmare sath aisa kyu karti h.
konsa nyan h kuch hme bhi btaoge. Halanki muje umid to nahi h ki google adsense ki team isko dekhegi lekin fir bhi m to isi umid se tweet kr rha hu ki adsense ki team ek bar mere google adsense ke account ko review kre. @AdSense
@AdSense mere pass ek adsense ka account tha or ye kisi karavn se disable ho gya lekin iska mtlb ye to nahi hota h ki aap meri pichle mahine ki income or is mahine ki income dono ko hi kat lo.Meri website par total 150k impression adsense ne dikhaye h or badle m kavel $0.02 ye...
In 24 hours I’m going to give one random person that retweets this tweet $10,000 in Bitcoin! (Yup, gonna experiment with this instead of cash haha) Make sure you follow me so I can dm you if you win :)
In 24 hours I’m going to give one random person that retweets this tweet $10,000 in Bitcoin! (Yup, gonna experiment with this instead of cash haha) Make sure you follow me so I can dm you if you win :)
#BharatRatnaForRatanTata#RequestByDrVivekBindra
@MrBeastYT will not retweet this i promise.
If @MrBeastYT only comment on this tweet then i will do whatever they say.... So let's do it
@MrBeastYT
#BharatRatnaForRatanTata#RequestByDrVivekBindra
@MrBeastYT will not retweet this i promise.
If @MrBeastYT only comment on this tweet then i will do whatever they say.... So let's do it
@MrBeastYT