@demuremystique @BhushanManmath Har baar kuch na kuch ho jata hai warna tum to saarey hi match jeet jaye....tumhhara allay maa chud@ne chala jata tumhare match mn......🤲🤲🤲🤲
@ProfNoorul Bol to aise raha hai jaise tera baap khud waha kuyen tel kheench kar hamko de raha ho.....bhsdk bailgadi mn bail ki jagah tereko na laga de....
@keshavbedi Bhaiyo pls mat karo iske jaise logo ko ungli....suna hai missile ne bhi kameney ko pehle ungli kari aur fir fatt gayi....isko darr hai tum bhi iski faad doge....🥺🥺🥺