@YOGESHY05702524@beingarun28@narendramodi अच्छा तो ये सारे भारतीय नागरिक युद्ध में फंसे हुए हैं वो हमारे अपने नहीं है क्या, भारत का एक नागरिक हमारा अपना है, लेकिन तुम्हारे जेसे लोगों को तो हर एक दूसरे की टांग खींचने की ही पडी रहती है, किसी के दुख में उसका सहयोग किया है कभी, नहीं किया होगा उल्टा मज़ाक बनाया होगा उसका
@AnsariK786_4@Tejasvi_Surya@narendramodi तुझे इतनी सबकी फिक्र है तो जाता ना बचाने यहा भारत में बेठे क्या बाते बना रहा है टकले भारत सरकार जो कर रहीं हैं वो सही है ऐसे हालात में वहा से भारतीयों निकाल रहे हैं यही बड़ी बात हैं ये तो भारत सरकार ही कर सकती है, जब अच्छा होता है ना तब कुछ कुत्तों को पिछवाड़े मे मिर्च जरूर लगती
@AnsariK786_4@Tejasvi_Surya@narendramodi देश द्रोही वो लड़की तो ना समझ है लेकिन तेरे तो सिर से बाल तक झड़ गए हैं तू तो थोड़ा सोच समझ कर वीडियो डाला कर की सिर्फ भारत सरकार ही अपने नागरिको को निकाल रहीं हैं बाकी देशों को देख टकले, सोच सुधार अपनी,
@SoniyaGndhai कांग्रेसी नेताओं को चुनाव ही नजर आता है और PM मोदी जी की बुराई करना ही नजर आता है, अभी जो नागरिक यूक्रेन मे फंसे हुए हैं और यूक्रेन की आर्मी उन पर जुल्म कर रहीं हैं उस पर आवाज उठाओ की भारत के नागरिको को रेल मे बेठने दिया जाए और बोर्डर पार कराया जाए
@YOGESHY05702524@beingarun28@narendramodi तो अब क्यों आ रहे हैं युद्ध है रुक जाएगा फिर से क्लासेज चालू होगी वहीं रहो, जब भारत सरकार 15 तारिक से बोल रहीं हैं कि भारत लौट आओ नहीं आए और अब जो लोग वहा फसे वो भारत सरकार से उम्मीद लगाए हैं कि वो बचाएंगे और कुछ पप्पू यहा बेठे हुए हे वो सरकार को कोस रहे हैं
@Amish75748626@beingarun28@narendramodi शायद तुझे ही नहीं बताया होगा बाकी सब को तो बता दिया था, लेकिन क्या करे उनको तो युद्ध के समय भी पढ़ाई पर ध्यान देना था, तो उसमे रूस और यूक्रेन क्या करे
@YOGESHY05702524@beingarun28@narendramodi अच्छा तो सभी को पढ़ने के लिए भारत सरकार ने यूक्रेन भेजा था क्या बुद्धि तो उन पढ़ने वालो मैं भी तो होनी चाहिए कि युद्ध होने वाला है हमे यहा से इंडिया अपने घर चले जाए, नहीं युद्ध होने की राह देख रहे थे और अब भारत सरकार सहयोग कर रहीं हैं तो उनको ही कोसों की ये नहीं हे वो नहीं है
मे Paytm service EDC में वर्क कर रहा था और मुझे Company ने पर माह फिक्स सेलरी 16679 में रखा था लेकिन मुझे नवम्बर से दिसम्बर 10900 और दिसम्बर से जनवरी 7,434 और जनवरी से फ़रवरी की तो अभी तक सेलरी ही नहीं आई है तो Company के खिलाफ कार्रवाई केसे करे मुझे Help करे
@PaytmCybercell मेरा Employe कोड - 854686 है मे Paytm service EDC मे work किया मेरी सेलरी 16679 फिक्स बोला था लेकिन मुझे नवम्बर से दिसम्बर 10900 और दिसम्बर से जनवरी 7434 और जनवरी से फ़रवरी की सेलरी अभी तक नहीं मिली है मे अब Company के खिलाफ मजदूर कोर्ट में कमप्लेन करूंगा
@Paytm में paytm service EDC मेरा Employe Code - 854686 है, मेरी फिक्स सेलरी 17500 थी लेकिन मुझे नवम्बर से दिसम्बर मे 10900 और दिसम्बर से जनवरी 7,434 ही मिला और जनवरी से फ़रवरी की सेलरी अभी तक नहीं मिली है, मैं अब मजदूर कोर्ट में शिकायत दर्ज करूगा कंपनी के खिलाफ
@yashveer_b@brajeshlive आप लोगों को हमेशा राजनीति ही नजर आती है कभी इन्सान बन कर भी सोच लिया करो ऐसे माहौल में यूक्रेन से भारत लाना कोई मज़ाक नहीं है जान को जोखिम में डालना है फिर भी भारत सरकार पूरा प्रयास कर रहीं हैं आपके घर से कोई नहीं है वहा शायद इसलिए फालतू की बाते कर रहे हों, हर बार राजनीति
@KhModassir@vsvm2@brajeshlive जमीन पर ही काम हो रहा है बस कुछ लोगों की आखों पर पट्टी लगी है उन्हें सिर्फ उपर उपर का ही नजर आता है, कभी जमीन पर भी नजर डाल दिया करो, PM मोदी जी के काम नजर आयेगे
@tamoli_kumar@brajeshlive तू जिन्ना का वनसज है क्या, जो तुझे जय श्री राम में बोलता हू तो तुझे चुभ रहा है, मैं हिन्दू होने के साथ मे वैष्णव कुल से आता हू में श्रीं राम की पूजा करता हू, तुझे अगर जय श्री राम कहाना या सुनना अच्छा नहीं लगता तो कहाने वाले को टोका भी मत कर, जय श्री राम जय श्री राम
ये ताकत है भारत की... PM मोदी जी............. जो सवाल उठा रहे हैं ना कि मोदी जी क्या करते हैं ये देखो, भारत मे रहते हुए भी विदेशों में भारतीय की सुरक्षा.......ये है मोदी जी की ताकत...... जय श्रीं राम