@Shehzad_Ind वो जनता है कि बीजेपी का बेड़ा गर्क होने वाला है इसलिए स्तीफा से दिया नहीं तो प्राथमिक सदस्य से स्तीफा देने का क्या मतलब है खाली प्रवक्ता से देना था, तो भी एक्स्ट्रा काम करके कमाई कर सकता था।
@DSasank2@SainiS92853 Nehru 17 sako tak pradhanmantri the be murkh ki aulad abhi 5sak aur fir barabari karne ki gand me himmat rakhna aur nehruji ka dehant ho gaya nhi to das sak aur nehru hote samjhe hijde ki aulad.
@aman9950@RubikaLiyaquat Tera baap funding de raha hai be madarchod,
jab bjp vipaksha me thi to Tere Najayaj Baap Anna Hajare ke samarthan me apni gand dikhane ki utri thi kya be murkh kya bjp valo ko is samay Videsho se Chanda aata tha aur check karke dekh bjp ne ke khate me kitne lakh crore hai murkh.
@KeyoorMankodi@gharelupath Abe madarchod jab bjp vipaksha me thi to vo v to sansad chale nhi deti thi kai bill latka diye the tujhe yad nhi kya be jhantu chutiya tu paida kab hua re Suar
@OPChoudhary_Ind@narendramodi मोदीजी को भी बोलो कि वो अपना एसपीजी सुरक्षा हटा कर Z Plus सुरक्षा कर ले तब तो मानेंगे नहीं तो मोदी की बात सिर्फ एक जुमला है, और सबसे बड़े जुमलेबाज नेता कहलाएंगे।
@umeshkumarhota2@Sharma_gril1 Devendra Fadnavis ki ek Bivi v hai Jo Adhnange ghuma karti hai jo apni bivi ko sambhal nhi paya vo desh ko kya sambhalega.