@Adityaonabird@SnskariL0nda1 Ma####โนod ka bachcha mad bhai ke meme par apna watermark lagata hai ๐คฌ๐คฌ๐คฌ
Unhi ne bola hai tumhari post par tumhari gend marne ke liy
@imagesnsymbols @bigger Bhai ye sanskari londa dusre ke meme wali newspaper par apna watermark lagata hai mc real page insta par hai @memes_as_dark nam se