@AarunKosli Wo Kya hai na Kutto ko Desi Ghee Hajam nahi hoti hai. π.
Rahi Baat khan sir ki to wo abhi tak to aisa kuch nahi kiye the koi aawaj nahi uthaya .
Par jaise hi khan sir ne aawaj uthai NEET k Paper leak me .
Waise hi Ye baat paida ho gyi.
Samjhadar ko ishara Kaafi hota hai π
@PrarthaSingh83@Uppolice Madam ji mudde ki baat ko usne .
Aur aap use dharm ki baat kar rahi ho.
Insaan gusse me aake bol ho dega.
Galti to usne ki respect nahi di .
But ek baar khud dekho kya aaj kal ki media us layak hai bhi ki nahi .
Ek baar aap khud sochiyega apna ye Ego chhod k.
@aajtak@ARPITAARYA@arvindojha Come on you have more topics than this.
Sara din bas yahi
Thoda other topics bhi hai yaar
Cartoon channel bana k rakh diye ho aap lo.
Bahot saare mudde hai desh k .