@nppa_india@fssaiindia my complaint against this company and its manufacturing plant they are over charging dpco of pantaprazole inj.kindly take action
@MTPHereToHelp Sir reply to kar dete ho par koi action dikhta nahi road PE @MumbaiPolice@MTPHereToHelp satyanarayanchoudhary sir ek ips food department jo kabhi mara hua tha usme jaan daal di aisa kaam kia ki logo ke sikha dia ki kaam kaise hota hai aap bhi use rank ke hai kuch kariye
@MumbaiPolice@MTPHereToHelp Bhandup Station par auto stand mein hote hue bhi passenger lene se mana karte hain. Roz ka mamla hai. Aaj complaint ki baat par phone chheenne ki koshish aur maarne ki dhamki di. Sir, hum gunde nahi hain. Humein protection chahiye.plz
@KDMCOfficial dombivli east foot bridge aise bhikhariyo ka adda ban gaya hai.kuch log to rahane bhi lage hai ayr gandagi falati ja rahi ha.kdmc ka office bridge se connect hai , ashcharya hai ki koi kaise andekha karta hai.
@MTPHereToHelp thanks sir , cancer patient ho agar aaj usne mar dia hota to pata nahi kya hota aise logo pe karivahi ho department se umid hai aap hai to hum hai.
@AjitPawarSpeaks उपमुख्यमंत्री धोरणे ठरवू शकतात, निधी वाटप करू शकतात. पण पोलिसांना “आपली हिंमत कशी झाली” म्हणणे हा हस्तक्षेप आहे.
Power का नशा और घमंड कितने पैसे कमाओगे? #JustAsking@AjitPawarSpeaks
@Central_Railway@drmmumbaicr@RailMinIndia@RPFCR Because of such a crowd, people like us are unable to get on the train.what these Mumbai peoples are lost there civic senc. I don't blame authorities. But requesting such activities done by them then authorities should take some strict actions that they never forget next time