@Lalitha45665225@vanigup92074757 Agar Rg ko problem nhi hain toh apko kyun takleef ho rahi buddhi aunty? Woh sab ke saath fun way main hi behave karta hain even with his wife. Ap apne sudhanshu pe focus karo ghatiya aadmi ๐๐๐ก๐ก๐ก
@Lalitha45665225@vanigup92074757 you mean to say gk and rg are not bff. Excuse me first of all sp and rg both know each other pehle se toh bhi utni bonding nhi hain jitni rg and gk ki hain keep crying lol ๐๐๐๐๐๐๐
Not to bring old arguments back but remember when some chachis of GK uncle age shamed RG? They'd say he deserved younger costar. Now who's laughing? ๐น
Uncle needs to dress gen-z to downsize his age while mother is aging and slaying with grace. Kbye.
@AshwinKVerma Dekh lo ye comment barabr hi kaha isne tharki hi hain ๐๐๐ yeh rg ko jabardasti kiss karta rehta ๐๐๐hain rg toh isse kiss bhi nhi karti lol one sided love from buddhas side
#Anupamaa#MaAn
Apka cringe day kal tha woh hoga kal kyun nhi dala yeh pic aj kyun dala?Purposely he does everything dekh lo sab #MaAn fans how much he hates gk with rg ๐ก๐ก๐ก
@AshwinKVerma
The caption made me laugh ๐๐๐๐
One sided love never works and yeh abh one sided hi hai ๐๐
Rg with ๐น @AshwinKVerma ๐๐๐
#Anupamaa
Waise @AshwinKVerma Kis haq se pic dala aaj apne koyi dusra din nhi mila kya tujhe dalne ko ?Hamara #MaAn day pe pic dalke rg ke saath kya prove katna tha tujhe ?๐ก๐ก๐ก
The caption made me laugh ๐๐๐๐
One sided love never works and yeh abh one sided hi hai ๐๐
Rg with ๐น @AshwinKVerma ๐๐๐
#Anupamaa
The caption made me laugh ๐๐๐๐
One sided love never works and yeh abh one sided hi hai ๐๐
Rg with ๐น @AshwinKVerma ๐๐๐
#Anupamaa
@AshwinKVerma Lagta hain rg ko bol rakha hain har interview main meri tarif karo ๐๐๐๐
Rg bhi kya kar sakti hain bechari jisko iss aadmi se shaadi karne padi ๐๐๐
#Anupamaa
@AshwinKVerma buddhe Jal gayi na teri kal se bohot gaurup gaurup horaha hain na aagaya attention lene aur ata kya hain life me karneko cringe aadmi ๐ก๐ก๐ก๐ก๐ก
#Anupamaa