Ab aur wait nahi karna jaldi result declare karo.student life k sath khelna band karo.4 sal ho Gaye notification aaye hue .Declare all level 2,3,5 result as soon as possible.
#RRB_NTPC_RESULTDO#RRB_NTPC_RESULTDO@AshwiniVaishnaw
*railway sabhi level ka result do
*railway typing response sheet do
*railway recruitment process ko fast kro ise 2023 june/july tak mt delay kro
#RRB_NTPC_RESULTDO@AshwiniVaishnaw
@PMOIndia@AshwiniVaishnaw#RRB_NTPC_RESULTDO
Process ko jld kijiye
Fast process kijiye
Aur intezaar mat krwaiye humein
We are in depression
Please save us
Declare result of level 5
Immediately
Declare all level result .
Please give certain fix date of level 5/3/2 result and call candidates for dv 1.2 times of vacancies. We can't wait further. Don't wait for 2024 loksabha election.
#RRB_NTPC_RESULTDO@PMOIndia_RC@rrb@AshwiniVaishnaw
#RRB_NTPC_RESULTDO@PMOIndia@RailMinIndia@AshwiniVaishnaw plz result de do,,,,we have tired of telling people that ki hone wala hai hamara,,like everytime they ask us,,,ki kya hua kb hoga,,, don't ruin life of every ntpc candidates
#RRB_NTPC_RESULTDO@PMOIndia @AshwiniVaishnaw@RailMinIndia@narendramodi Please give result of all levles of RRB NTPC 4 saal hone ja rahe hai Kuchh toh sharm karo Bas election ke time Job dene ka wada karte hai aur abhi tak job nahi de pa rahe 4 saalo mein