CET Graduation level application form reopen करवा दीजिए... सर सर्वर डाउन या otp नहीं आना जैसी टेक्निनिकल glitch के कारण हमारे 3 साल waste चले जाएंगे.. सर अगर आप @alokrajRSSB चाहो तो इस प्रॉब्लम का हल निकाल सकते हैं....
@alokrajRSSB Sir please re open CET graduation form for 2-3 days सर हम 15 भर्तीयो से वचित रह जाएंगे हमारे माता पिता ने हमे बड़ी उमीद से बाहर भेजा एक मौका दीजिये फिर परेशान नही करेंगे सर मान लिजिए please
@alokrajRSSB Sir please re open CET graduation form for 2-3 days सर हम 15 भर्तीयो से वचित रह जाएंगे हमारे माता पिता ने हमे बड़ी उमीद से बाहर भेजा एक मौका दीजिये फिर परेशान नही करेंगे सर मान लिजिए please
@alokrajRSSB Sir please re open CET graduation form for 2-3 days सर हम 15 भर्तीयो से वचित रह जाएंगे हमारे माता पिता ने हमे बड़ी उमीद से बाहर भेजा एक मौका दीजिये फिर परेशान नही करेंगे सर मान लिजिए please
@alokrajRSSB Sir plzz mai raj police ki preparation pichle bhot time se kar raha hun meri aadhar update ki vje se mera otr nhi ho paya tha jis karan mera CET 12th form fill nhi kar paya plz sirf 1 din ke liye.extend kar do nhi to sir mera sapna toot jaiga🙏🏻❤️ @alokrajRSSB plz karwa do sir
@alokrajRSSB CET Graduation level application form reopen करवा दीजिए... सर सर्वर डाउन या otp नहीं आना जैसी टेक्निनिकल glitch के कारण हमारे 3 साल waste चले जाएंगे.. सर अगर आप चाहो तो इस प्रॉब्लम का हल निकाल सकते है...
@alokrajRSSB CET Graduation level application form reopen करवा दीजिए... सर सर्वर डाउन या otp नहीं आना जैसी टेक्निनिकल glitch के कारण हमारे 3 साल waste चले जाएंगे.. सर अगर आप चाहो तो इस प्रॉब्लम का हल निकाल सकते हैं....