@CryptoWthVishal Is week good news kuch rha agar in meeting me to thik wrna 10 -12% or down jayega market bhut tention wala time hai abhi. Investment ke liye w8 krna thik rhega
@CryptoWthVishal bhaiya pura market down hai btc bhi down hai lekin fir bhi pepe coin me itna jyda volume kaise aa rha hai kya future hai pepe ka ek video bnaiye kitna amt daal de 2025 ke liye
@KumaarSaagar ये तो शांतिप्रिय समुदाय का भटका हुआ इंसान है बोला जाएगा और धर्म के ठेकेदार बड़े से बड़े वकील लगाकर इस मासूम को जेल से बहार निकाल लेगा। और हम लोग बस सोशल मीडिया में ज्ञान पेलेंगे क्योंकि हम तो RSS जैसे आतंकवाद संगठन को फॉलो करते हैं, ये मासूम है ये प्रूफ कर दिया जाएगा।
@mhazahn1@aajtak To apki behan ke santh uska souhar roj raat ko maje leta hai jab sabko pata hi hai to road me let kar sabke samne kare na raat ko room me pelo ya road me kya fark padta hai punvture putra
@dhruv_rathee Tu sala hindu naam rakhne ke layak nai hai ja 1/2 inch kta kar ban ja ISISi Ka najayaj tu hai teri aukaat par k8tne me becha apna imaan bdk
@Sadhvi_prachi जो लड़की ये सब देख कर 1/2 इंच काम के प्यार में जाति है तो जाने दो एक दिन सूटकेस या फ्रिज़ में मिलेगी तब भी रोना नई मिट्टी तेल डाल ��र उसकी बॉडी को खाख कर देना चाहिए जो जानबूझ कर जाए उससे कोई हमदर्दी नही
@Atif80007707@lalitpahwa@Sadhvi_prachi To bhai hijaab ke liye kyun ladte ho school m3 madrsee me bhejo hijaab pehan kar school ka dress code hai usme bhejo