@Crypto_Jargon Aapko kaise pata nahi 69 matlab duniya khatm ๐๐๐ ye aap bolna chahte ho vaise 100 ke pass Aadhi duniya khatm Ho jayegi ๐คฃ๐คฃ๐คฃ isliye 125 to 150 baten kiya karo kam se kam sukun milta hai ๐๐
@Crypto_Jargon Loktantrik Desh hai iska matlab yah nahin kuchh bhi aap bolenge ye kaise bol diya aapne 69 ye number 100 bhi bol sakte hai lagta hai aapka math theek nahin hai๐๐๐ง๐ง๐ง๐ง
@saylor@AtlasHodld 2021 se 2025 tak 700 rupees ka material liya hai mera target hai 1000 rupees ka material lena by chance mein 2 rupees ka material leta Hun aur 10,15 rupees ka material sell krta hu I think next setup this time situation..
@cryptoady Sar ji Maine tou pahnana hi chhod Diya Rolex watch ๐๐๐๐
Aap potato token launch karo .. tabhi hamara kuchh hoga ..๐
Next mission aukat badhani hai my target 2025 this Bullrun๐๐๐