@divya_gandotra हे भगवान मै किसी को कुछ नहीं बोलना चाहता
बस एक ही इच्छा है
काश चुनाव अभी हो जाता या इसी साल हो जाता
ऐसे नेताओं की हेकड़ी और बोली सब बंद हो जाती
अपने आप सब रोड पर आ जाते
9450424471 इस नंबर पर पुलिस की बर्बरता वाली विडियोज भेजें। कोर्ट में एक लीगल टीम तैयार हो गई है, इनका हिसाब भी चुकता करेंगे।
GC को एक थप्पड़ मारने वाले को भी नहीं छोड़ेंगे!
हर हर महादेव।
@Mayawati सम्माननीय मायावती जी,
कृपया करके आप बताए कि आप किस कैटेगरी में है अब
आप तो मुख्यमंत्री भी रह चुकी है
क्या आपको आरक्षण की जरूरत है
अखिलेश यादव के परिवार को आरक्षण की जरूरत है
ये लड़ाई सिर्फ गरीब scst लोगोंको आगे लाने के लिए भी है जिसका हक ऊपर बैठे हुए scst वाले लोग खा के बैठे है
रिजर्वेशन हटाओ आंदोलन 🙏🏻
1. सभी परीक्षाओं में Exam Fee सभी के लिए समान होना चाहिए। किसी वर्ग के लिए ₹0 और किसी अन्य वर्ग के लिए ₹1000 शुल्क जैसी व्यवस्था नहीं होनी चाहिए।
2. सभी अभ्यर्थियों के लिए आयु सीमा Age Limit समान होनी चाहिए। प्रत्येक प्रतियोगी परीक्षा में सभी वर्गों के लिए एक समान आयु सीमा लागू की जाए।
3. आर्थिक रूप से कमजोर सामान्य वर्ग के विद्यार्थियों को भी SC/ST ओबीसी की तरह छात्रवृत्ति Scholarship और शैक्षणिक सहायता प्रदान की जानी चाहिए।
4. कक्षा, विद्यालय या कॉलेज में किसी भी छात्र का उसकी जाति, वर्ग या सामाजिक पृष्ठभूमि के आधार पर मज़ाक उड़ाने, अपमान करने या भेदभाव करने पर सख्त कार्रवाई के लिए प्रभावी कानूनी प्रावधान होने चाहिए।
5. आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (EWS) के आरक्षण को 10% से बढ़ाकर 30% करने की मांग की जाए. ताकि आर्थिक रूप से कमजोर सभी वर्ग को इसका लाभ मिल सके।
6. EWS प्रमाण पत्र की वैधता अवधि 1 वर्ष से बढ़ाकर 5 वर्ष की जानी चाहिए, ताकि विद्यार्थियों और अभ्यर्थियों को बार-बार प्रमाण पत्र बनवाने की आवश्यकता न पड़े।
@SonOfBharat7 3 indiot me amir khan ne bhi yahi statement diya tha jab ek adami se sucide kar liya tha
Tab sabko bahut rona aaya tha
Aaj wo reality wali bat bol rha hai
To usko real me support karne wala koi nhi
Harsh dubey 🔥
इसे कहते हैं.. विशुद्ध धुलाई..🔥
जब सड़क की गंदगी कॉकरोच के सामने
एक NEET स्टूडेंट बैठ गया तो जरा इस
छक्के ( ग्रांड मरे ) विजेता दहिया का मुँह देखिये..
आपको इनकी मंशा समझ आ जाएगी 🖐️
General Category students are getting lathi-charged for "fair education system," but not fighting against the biggest unfair system - RESERVATION !
This is your biggest opportunity. Don't waste it!
If you're talking about "fair education system," start with Reservation.
It is one of the biggest issues affecting hardworking students.
Hats off to Harsh Dubey. We need more such voices at student protests.